मिशन बंगाल: गृह मंत्री अमित शाह ने दक्षिणेश्वर मंदिर में की पूजा - Newztezz

Breaking

Friday, November 6, 2020

मिशन बंगाल: गृह मंत्री अमित शाह ने दक्षिणेश्वर मंदिर में की पूजा

% 2Bshah% 2Bmission% 2Bbengal क्या है

कोलकाता:  दो दिवसीय दौरे पर बंगाल आए गृह मंत्री अमित शाह का आज दूसरा दिन है। अमित शाह आज कोलकाता में होने वाले कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे। इससे पहले शुक्रवार सुबह अमित शाह न्यूटाउन होटल से सीधे दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने प्रार्थना की। दक्षिणेश्वर पहुंचने पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया।

भाजपा नेता अग्निमित्र पॉल सहित अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं ने शाह का स्वागत किया। मंदिर परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे। अमित शाह दक्षिणेश्वर मंदिर पहुंचे, जिसमें राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय, बंगाल के राष्ट्रीय महासचिव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

दक्षिणेश्वर मंदिर में अमित शाह के पहुंचने के बाद से मंदिर के आसपास भाजपा समर्थकों की भारी भीड़ थी।दक्षिणेश्वर मंदिर में पूजा-अर्चना करने के बाद शाह टॉलीगंज के लिए रवाना हुए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, अमित शाह प्रसिद्ध शास्त्रीय संगीत गायक पद्म भूषण पंडित अजय चक्रवर्ती के घर पर मिलेंगे।

दक्षिणेश्वर पहुंचे, अमित शाह ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि मैंने दक्षिणेश्वर मंदिर से बंगाल दौरे के दूसरे दिन की शुरुआत की। मैं बंगाल के लोगों से आह्वान करता हूं कि बंगाल, जो आध्यात्मिक और धार्मिक चेतना का केंद्र है, अपनी महिमा को पुन: प्राप्त करता है, इसलिए आपको जागरूक होना चाहिए और अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करना चाहिए।

इसके बाद, अमित शाह सुबह करीब 11:30 बजे साल्टलेक के पूर्वी क्षेत्रीय सांस्कृतिक केंद्र (EZCC) पहुंचेंगे और संगठनात्मक बैठक में हिस्सा लेंगे। दोपहर में लगभग 1:15 बजे, वह न्यूटाउन राजारहाट क्षेत्र के गौरानगर में मटुआ समुदाय के एक व्यक्ति के घर दोपहर का भोजन करेंगे। इसके बाद शाह दोपहर 2 बजे से प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद, उनका कुछ विशिष्ट लोगों से भी मिलने का कार्यक्रम है। शाह शुक्रवार शाम को फिर दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

बंगाल की दो दिवसीय यात्रा पर आए गृह मंत्री अमित शाह कल बांकुरा पहुंचे। बांकुड़ा पहुंचे गृह मंत्री अमित शाह ने बिरसा मुंडा की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। उन्होंने तब पत्रकारों को संबोधित किया। पत्रकारों को संबोधित करते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ममता सरकार का आखिरी समय आ गया है।

उन्होंने कहा कि दमन चक्र का प्रकार, विशेष रूप से ममता सरकार द्वारा भाजपा कार्यकर्ताओं को चलाया गया है, मैं निश्चित रूप से कह सकता हूं कि ममता सरकार का अंतिम समय आ गया है और आने वाले दिनों में, भाजपा सरकार यहां दो तिहाई बहुमत के साथ है होने जा रहा है

No comments:

Post a Comment