अश्लील वीडियो मामला: पूनम पांडे को सुरक्षा प्रदान करने के लिए दो पुलिसकर्मी निलंबित - Newztezz

Breaking

Friday, November 6, 2020

अश्लील वीडियो मामला: पूनम पांडे को सुरक्षा प्रदान करने के लिए दो पुलिसकर्मी निलंबित

पूनम% 2Bpandey

 गोवा पुलिस ने गुरुवार को अभिनेत्री पूनम पांडे को एक सरकारी संपत्ति में प्रवेश करने और एक अश्लील वीडियो शूट करने के आरोप में गिरफ्तार किया। दक्षिण गोवा जिले के कोंकणा शहर के कई नागरिकों ने सरकारी मशीनरी पर शूटिंग का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था, जिसके बाद दो पुलिस कर्मियों को भी निलंबित कर दिया गया था।

एक अधिकारी ने कहा कि पूनम पांडे, जो कि उत्तरी गोवा के सिंकरीम में एक पांच सितारा होटल में रह रही थी, को कलंगुट पुलिस की एक टीम ने गुरुवार दोपहर को हिरासत में ले लिया और बाद में उसे कानको पुलिस को सौंप दिया गया।


पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) पंकज कुमार सिंह ने कहा कि पूनम पांडे को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। पूनम पांडे के खिलाफ बुधवार को कांको शहर के चपोली डैम में एक शूटिंग के दौरान अश्लीलता की शिकायत दर्ज की गई थी। बांध का प्रबंधन करने वाले जल संसाधन विभाग ने शिकायत दर्ज कराई थी।

कंकोना में कई लोगों ने गुरुवार को शहर में बंद का आह्वान किया, जिसमें पूनम पांडे और शूट से जुड़ी टीम को कथित रूप से सुरक्षा प्रदान करने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई थी। पुलिस अधीक्षक तुकाराम चौहान और एक कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है। यह मामला जांच के अधीन है।

पूनम पांडे हाल ही में तब सुर्खियों में आईं जब उन्होंने पिछले साल सितंबर में अचानक शादी की घोषणा की। इतना ही नहीं, शादी के दो हफ्ते बाद ही उसने अपने पति सैम बॉम्बे पर छेड़छाड़ और परेशान करने का आरोप लगाया। सैम बॉम्बे को तब गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था। तब भी, दंपति गोवा में हनीमून पर गए थे और दोनों के बीच एक घटना हुई थी।

No comments:

Post a Comment