दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार से कहा, देश को बर्बादी से बचाने के लिए भाजपा संघ छोड़ो - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार से कहा, देश को बर्बादी से बचाने के लिए भाजपा संघ छोड़ो

दिग्विजय-singh% 2B6

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव के परिणामों की है  पर पहुंच गया  । बिहार में एक बार फिर से नीतीश कुमार की सरकार बनने जा रही है। इस सब के बीच, कांग्रेस अब नीतीश कुमार पर नजर गड़ाए हुए है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को भाजपा छोड़ने और कांग्रेस में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

वे कहते हैं कि देश को बर्बादी से बचाने के लिए, भाजपा और संघ के साथ छोड़ दें। दिग्विजय सिंह ने कहा, भाजपा संघ अमरबेल के समान है, जिस पेड़ पर पेड़ लपेटे जाते हैं वह सूख जाता है और पनपता है। नीतीश जी, लालू जी आपके साथ लड़े हैं और आंदोलन में जेल गए हैं। संघ विचारधारा को छोड़कर भाजपा और तेजस्वी को आशीर्वाद। इस अमर भाजपा, बिहार में संघ को मत दीजिए।

नीतीश जी, बिहार आपके लिए छोटा हो गया है, आपको भारत की राजनीति में प्रवेश करना चाहिए। उन सभी की मदद करना जो समाजवादी धर्मनिरपेक्ष विचारधारा को एकजुट करने में विश्वास करते हैं, अंग्रेजों द्वारा संघ को विभाजित करते हैं और शासन की नीति नहीं बनने देते हैं। विचार करें।

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने नीतीश कुमार को देश को बर्बादी से बचाने की अपील करते हुए कहा कि यह महात्मा गांधी और जयप्रकाश नारायण को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। आप एक राजनेता हैं जो अपनी विरासत से पैदा हुए हैं और वहां आते हैं।

यही नहीं, दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर रामविलास पासवान की विरासत को नष्ट करने का आरोप लगाया।  उन्होंने कहा, भाजपा ने अपनी कूटनीति से नीतीश के कद को कम कर दिया और रामविलास पासवान जी की विरासत को समाप्त कर दिया।  साल 67 से लेकर आज तक, जनसंघ, ​​भाजपा ने हर गठबंधन सरकारों में अपना कद बढ़ाया है और सभी समाजवादी धर्मनिरपेक्ष वैचारिक राजनीतिक यूनियनों को कमजोर किया है।

No comments:

Post a Comment