मैनेजर की दिवाली पार्टी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई करीना कपूर, शेयर की तस्वीरें - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

मैनेजर की दिवाली पार्टी में ट्रेडिशनल लुक में नजर आई करीना कपूर, शेयर की तस्वीरें

करीना% 2Bkapoor% 2Bkhan123

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान जब भी घर से बाहर पैर रखती हैं, तो उनकी स्टाइलिंग हमेशा चर्चा में रहती है। हर पहनावा, चाहे वह भारतीय हो या पश्चिमी, अद्भुत लगता है। करीना कपूर खान, जो सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं, वर्तमान में दूसरी बार गर्भवती हैं और उनका मातृत्व रूप एकदम सही है।करीना कपूर खान सिखाती हैं कि भारतीय कपड़ों या वेस्टर्न बेबी बंप के साथ प्रेग्नेंसी में खूबसूरत कैसे दिखें। हाल ही में करीना कपूर अपनी दोस्त मसाबा गुप्ता और मॉम बबिता कपूर के साथ प्री-दिवाली पार्टी में पहुंची।

करीना कपूर खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका बेबी बंप सफेद एथनिक आउटफिट में नजर आ रहा है। व्हाइट ड्रेस, लाल दुपट्टा और माथे पर बिंदी ... करीना का लुक फेस्टिव सीजन के लिए परफेक्ट है। करीना का लुक सिंपल और क्लासी था। बेबो अपनी मां बबीता कपूर के साथ एक दिवाली पार्टी के लिए मैनेजर पूनम दमानिया के घर पहुंची।

पूनम ने मसाबा गुप्ता और करीना के साथ एक तस्वीर साझा की है। दूसरी तस्वीर में भी करीना, बबीता कपूर और अन्य सदस्य दिखाई दे रहे हैं। फोटो को साझा करते हुए पूनम ने लिखा, "हर दिन के लिए धन्यवाद। त्योहारों के दिनों में प्रवेश करने के लिए इससे बेहतर कोई तरीका नहीं हो सकता। मेरी पसंदीदा बबीता कपूर, करीना कपूर खान, मसाबा गुप्ता ... आपके निरंतर प्यार के लिए आप सभी को धन्यवाद।" सहयोग। "

करीना कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। करीना ने बिंदी दिखाते हुए एक तस्वीर साझा की और लिखा, "बिंदी में कुछ है ... मुझे यह बहुत पसंद है।" करीना कपूर बॉलीवुड की दिवा हैं और उनकी चमक गर्भावस्था में बढ़ी है। साक्षी इस मेकअप के बिना उसकी एक तस्वीर देती है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना फिलहाल अपने रेडियो टॉक शो में व्यस्त हैं। करीना अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शो के मेहमानों की झलक दिखाती रहती हैं। करीना ने वरुण धवन, दिया मिर्ज़ा और कियारा आडवाणी जैसे मेहमानों के साथ शो की शूटिंग की है। इसके अलावा, करीना ने हाल ही में आमिर खान के साथ फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग पूरी की है। फिल्म हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की आधिकारिक हिंदी रीमेक है।

बता दें कि सैफ और करीना दूसरी बार माता-पिता बनने जा रहे हैं। सैफ-करीना का दूसरा बच्चा 2021 में पैदा होगा।  वर्तमान में उनका एक बेटा तैमूर अली खान है। लगभग 4 साल का तैमूर इंटरनेट सेंसेशन है और उसकी क्यूट पिक्स वायरल हो जाती हैं

No comments:

Post a Comment