रानू मंडल को मिला काम, दीपिका चिखलिया की फिल्म 'सरोजिनी' के सभी गाने गाएंगी - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 11, 2020

रानू मंडल को मिला काम, दीपिका चिखलिया की फिल्म 'सरोजिनी' के सभी गाने गाएंगी

ranu% 2Bmondal

 वर्ष 2019 में, इंटरनेट पर एक नाम बहुत लोकप्रिय हो गया है और वह है रानू मंडल। रानू मंडल के गाने 'एक प्यार का नगमा है' का वीडियो रानाघाट रेलवे स्टेशन पर वायरल होने के बाद, वह रातोंरात स्टार बन गईं और पूरे देश में अपना नाम फैलाना शुरू कर दिया। हिमेश रेशमिया की नज़र रानू पर पड़ी और उन्होंने उन्हें प्लेबैक सिंगर के रूप में बॉलीवुड में लॉन्च करने की सोची। हिमेश रानू ने अपनी फिल्म के लिए दो से तीन गाने गाए और यह सफल रहा।

हालांकि, यह कहा जाता है कि सफलता को पचाना मुश्किल है। कुछ ऐसा ही हुआ रानू मंडल के साथ।सफलता का नशा उसके सिर पर सवार हो गया और वह सिहर उठी। रानू का वीडियो एक प्रशंसक के प्रति रवैया दिखा रहा है जो पिछले साल एक सेल्फी लेने के लिए आया था और सार्वजनिक रूप से उससे बुरी तरह बात कर रहा था और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था और उसे लोगों द्वारा ट्रोल किया गया था। फिर यह लगभग गायब हो गया।

लगभग एक साल बाद यह एक बार फिर चर्चा में आया है। अभिनेत्री दीपिका चिखलिया को फिल्म 'सरोजिनी' में देखा जाना है। यह पता चला है कि इस फिल्म के सभी गाने रानू मंडल द्वारा गाए जाएंगे। दीपिका ने अपने ट्विटर हैंडल पर रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है। जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि, 'मेरी फिल्म ... सरोजिनी ... रानू मंडल धीरज मिश्रा द्वारा लिखे गए सभी गाने गा रही है।' इस वीडियो में रानू मंडल कह रही हैं, 'मैं धीरज मिश्रा के साथ काम कर रही हूं। मैं सरोजिनी फिल्म के सभी गाने गा रहा हूं। आशा है कि आपको वह प्यार और सम्मान मिलेगा जो आप देते रहे हैं '।



नवभारत टाइम्स ऑनलाइन के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में, दीपिका ने फिल्म 'सरोजिनी' के बारे में कहा था, 'हां, मैं यह भूमिका करने जा रही हूं। यह भूमिका चुनौतीपूर्ण होगी। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि किसी ने भी माता सीता को नहीं देखा। मैंने उन्हें पर्दे पर जीवंत किया। लेकिन सरोजिनी नायडू से लोग परिचित हैं। इसलिए मुझे गेटअप से लेकर डायलॉग तक कड़ी मेहनत करनी होगी। '

No comments:

Post a Comment