क्या आप अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आने वाले इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को पहचान सकते हैं? - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 24, 2020

क्या आप अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आने वाले इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर को पहचान सकते हैं?

अमिताभ% 2Bbachchan% 2Bas% 2Bdavid% 2Bwarner

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं। उन्हें अक्सर भारतीय फिल्मी गीतों पर नाचते देखा जाता है। वह अक्सर अपने परिवार के साथ नृत्य करते हैं।वॉर्नर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो अपलोड किया है। जिसमें वह बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के लुक में नजर आ रहे हैं।

वार्नर ने फेसपैक के माध्यम से एक क्लिप बनाई है जिसमें अमिताभ बच्चन के चेहरे पर वार्नर का चेहरा है। हालांकि, कोई संवाद नहीं है। वार्नर पूछता है कि यह कौन सा नायक है और कौन सा फिल्म दृश्य है।

यह फिल्म बदले का दृश्य है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अभिनय किया था। वार्नर ने सोमवार को कहा कि उनके पास अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ ही दिन बचे हैं और वह अपनी आक्रामकता को नियंत्रित करने की कोशिश करेंगे। उन्होंने कहा कि वह अगली सीरीज में भारतीय खिलाड़ियों से भिड़ने की कोशिश करने के बजाय इसे नजरअंदाज करेंगे।

भारत और ऑस्ट्रेलिया तीन एकदिवसीय और तीन टी 20 आई मैचों की श्रृंखला खेलेंगे। इसके बाद चार टेस्ट की बॉर्डर-गावस्कर सीरीज होगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला का पहला मैच 27 नवंबर को

No comments:

Post a Comment