मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की घोषणा, सरकार जून 2021 के बाद भी मुफ्त में राशन देगी - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 24, 2020

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की घोषणा, सरकार जून 2021 के बाद भी मुफ्त में राशन देगी

mamata12

 बांकुरा:  राज्य में अगले साल 2021 में विधानसभा चुनाव होने हैं, लेकिन चुनावी तूफान शुरू हो गया है। हाल ही में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बंगाल दौरे पर गए थे। इस दौरान अमित शाह बांकुड़ा गए।

इस यात्रा के कुछ दिनों बाद, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब बांकुड़ा पहुँच गई हैं। इस दौरान, तृणमूल कांग्रेस में आदिवासी वोट लाने के लिए सीएम ममता ने कई वादे किए। इसके साथ ही सीएम ममता ने यहां से केंद्र सरकार पर भी जमकर हमला बोला।

सोमवार को मुख्यमंत्री ने बांकुड़ा से बड़ी घोषणा की। सीएम ममता ने कहा कि जून 2021 के बाद भी आम लोगों को मुफ्त में राशन मिलेगा। गौरतलब है कि मुख्यमंत्री रविवार शाम को बांकुरा पहुंचे थे। यहां से उन्होंने एक सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मुफ्त राशन वितरण की घोषणा जून तक की गई थी। वही जून के बाद होगा। इसका मतलब है कि मुफ्त राशन वितरण की समय सीमा बढ़ाई जाएगी।

उन्होंने विश्वास भरे लहजे में कहा कि भविष्य में भी हमारी ही सरकार होगी। कोई चिंता नहीं। जून के बाद भी हर कोई मुफ्त में दाल और चावल खाकर गुजारा करेगा। अत्यधिक वित्तीय संकट के कारण कोरोना अवधि के दौरान कई ने अपनी नौकरी खो दी।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में एक बार फिर हमारी सरकार बनने जा रही है। बांकुरा में 32 हजार प्रवासी मजदूरों को काम मिला। हम लोगों की बेहतर देखभाल करने की कोशिश कर रहे हैं। झूठे आरोप लंबे समय तक नहीं चलेंगे। बंगाल की जनता जल्द ही झूठे वादों की असलियत जान जाएगी।

No comments:

Post a Comment