प्रदर्शनकारी किसानों ने प्यासे पुलिसकर्मी को पिलाया पानी, फोटो ने जीता लोगों का दिल - Newztezz

Breaking

Saturday, November 28, 2020

प्रदर्शनकारी किसानों ने प्यासे पुलिसकर्मी को पिलाया पानी, फोटो ने जीता लोगों का दिल

किसानों% 2Bpoliceman% 2Bphoto

 कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली तक मार्च कर रहे किसानों को शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने की अनुमति दी गई है। किसानों के साथ दिए गए सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स आ रहे हैं। लगातार किसानों के पक्ष में पोस्ट फेंक रहे हैं। बिग बॉस 13 की प्रतिभागी तहसीन पूनावाला ने भी एक फोटो पोस्ट की है। जिसमें एक किसान एक युवक को पानी पिला रहा है। यह चित्र बहुत ध्यान आकर्षित कर रहा है।

तहसीन पूनावाला ने इस फोटो को ट्वीट किया और लिखा, 'यह भारत है ... यह मेरा किसान और मेरी पुलिस है ... यहां तक ​​कि निचले स्तर की पुलिस भी जानती है कि नरेंद्र मोदीजी अपने किसानों को किसानों के खिलाफ युद्ध छेड़ने के लिए मजबूर कर रहे हैं जैसे हमारे किसान आतंकवादी हों! #FarmersProtest। तहसीन पूनावाला ने इस तरह किसानों के पक्ष में ट्वीट किया और पीएम मोदी पर निशाना साधा। बता दें कि टसीन पूनावाला के इस ट्वीट पर यूजर्स की काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

यह उल्लेख किया जा सकता है कि प्रदर्शनकारी किसानों को शांतिपूर्वक विरोध करने की अनुमति दी गई है।किसानों को शांतिपूर्वक विरोध करने के लिए दिल्ली पुलिस द्वारा बरारी मैदान में बैठने की अनुमति दी गई है।साथ ही सभी किसानों से शांति बनाए रखने की अपील की गई है। अनुमति मिलने के बाद, किसान अब अपने ट्रैक्टर और गाड़ियां लेकर बरारी जा रहे हैं। किसानों को बताया गया है कि वे दिल्ली आ सकते हैं।
यह ध्यान दिया जा सकता है कि वेस्ट यूपी में किसान हरियाणा-पंजाब के किसानों के समर्थन में सड़कों पर उतरे।मेरठ, मुजफ्फरनगर, बागपत, बिजनौर, शामली, बुलंदशहर, मथुरा, आगरा और मुरादाबाद से गुजरने वाली सड़कें अवरुद्ध हो गईं। कई घंटों तक एनएच -58, दिल्ली-देहरादून हाईवे और यमुना एक्सप्रेसवे पर यातायात हल्का रहा। दूसरी ओर, पंजाब के किसान नेताओं ने शुक्रवार को कहा कि शनिवार को एक बैठक में आगे के फैसले लिए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment