संघर्ष के दिनों को याद करते हुए, 'जेठालाल' ने कहा - 'कोई भी रोल देने को तैयार नही था - Newztezz

Breaking

Saturday, November 7, 2020

संघर्ष के दिनों को याद करते हुए, 'जेठालाल' ने कहा - 'कोई भी रोल देने को तैयार नही था

दिलीप% 2Bjoshi

 अभिनेता दिलीप जोशी यानी लोकप्रिय टीवी धारावाहिक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के जेठालाल ने अभिनय की दुनिया में 31 साल पूरे कर लिए हैं। आज वह घर-घर में 'जेठालाल' के नाम से लोकप्रिय हैं। तो आइए जानते हैं उनके एक्टिंग करियर के बारे में।

एक साक्षात्कार में, अभिनेता दिलीप जोशी ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा कि वह 1989 से उद्योग में काम कर रहे हैं।  उन्होंने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक कई फिल्मों में काम किया है। "मुझे कोई भूमिका नहीं मिली। मैंने अभिनय करना बंद नहीं किया और नाटक में बदल गया," उन्होंने कहा। मुझे वहां जो भूमिका मिली, मैंने वही किया। मैंने बैकस्टेज कलाकार के रूप में भी काम किया और उस समय मुझे इस काम के लिए केवल 50 रुपये मिल रहे थे।


दिलीप जोशी ने कभी-कभी सिनेमाघरों में नाटकों के लिए पंचलाइन और चुटकुले लिखे जिन्हें लोगों ने बहुत पसंद किया। इसके अलावा, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ, अभिनेता दिलीप जोशी को असली पहचान और स्टारडम मिला। Is जेठालाल ’में वह जिस किरदार को निभा रहे हैं, वह आज घर-घर में लोकप्रिय हो गया है। अभिनेता दिलीप जोशी की लोकप्रिय फिल्मों में 'मैने प्यार किया', 'हम आपके हैं कौन', 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी', 'एक 2 का 4', 'फिराक' और 'क्या राशी हैं' शामिल हैं।

लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की टीआरपी पिछले कुछ हफ्तों से कम हो रही है और अब यह शो टीवी पर शीर्ष 5 शो से बाहर हो गया है। धारावाहिक में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले अभिनेता दिलीप जोशी ने हाल ही में एक साक्षात्कार में कहा कि उन्हें लगता है कि शो का लेखन समय के साथ प्रतिकूल रूप से प्रभावित हुआ है।

स्टैंड-अप कॉमेडियन सौरभ पंत के साथ बातचीत में अभिनेता दिलीप जोशी ने कहा कि जब आप मात्रा को देखते हैं, तो गुणवत्ता कहीं न कहीं प्रभावित होती है। पहले हमारे शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखकों को बहुत समय मिलता था। 4 एपिसोड लिखे, अगले महीने शूट करने के लिए एक और 4 एपिसोड सेट किए गए थे।


अभिनेता दिलीप जोशी ने आगे कहा कि अब 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के लेखकों को हर दिन एक नया विषय खोजना होगा। आखिर वह भी एक आदमी है। मेरा मानना ​​है कि सभी एपिसोड एक ही स्तर के नहीं हो सकते जब आप हर दिन यह शो कर रहे हों। जब कॉमेडी की बात आती है, तो कुछ एपिसोड में कॉमेडी का स्तर नहीं होता है। उन्होंने कहा कि अब q तारक मेहता का उल्टा चश्मा ’एक कारखाना बन गया है जिसमें लेखकों को दैनिक एपिसोड लिखने के साथ-साथ नए विषय भी तलाशने होंगे।

No comments:

Post a Comment