नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक बच्चन, कहा पिता की वजह से नही मिली कोई फिल्म - Newztezz

Breaking

Saturday, November 7, 2020

नेपोटिज्म पर बोले अभिषेक बच्चन, कहा पिता की वजह से नही मिली कोई फिल्म

अमिताभ% 2Bbachchan% 2Bnepotism

अभिषेक बच्चन को हमेशा अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ तुलना का सामना करना पड़ा है। उन्होंने वर्ष 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से बॉलीवुड में पदार्पण किया। कहने का मतलब यह है कि आपका करियर तभी टिक सकता है, जब आप दर्शकों द्वारा स्वीकार किए जाते हैं।

बता दें  कि  अभिषेक फोन पर  भाई-भतीजावाद पर कहते हैं  , उनके पिता ने उनके लिए कभी किसी से बात नहीं की। वह कहते हैं कि तथ्य यह है, उन्होंने किसी को फोन नहीं किया। उन्होंने कभी मेरे लिए फिल्म नहीं बनाई। इसके विपरीत, मैंने उनके लिए फिल्म 'पा' का निर्माण किया।

अगर फिल्म नहीं चलती, तो मुझे काम नहीं मिलता।
अभिषेक आगे कहते हैं कि लोगों को समझना चाहिए कि यह व्यवसाय है। यदि पहली फिल्म के आने के बाद लोगों को आप में कुछ दिखाई नहीं देता है या फिल्म काम नहीं करती है, तो आपको नौकरी नहीं मिलेगी। यह जीवन का कड़वा सच है।

अगर कोई भरोसा नहीं है तो जोखिम नहीं है
अभिषेक का कहना है कि मुझे पता है कि मेरी फिल्म नहीं चलती है, मैं कई फिल्मों को बदलने में सफल रहा हूं, मुझे ऐसा लगता है जैसे मुझे पता है, पारदर्शी फिल्में नहीं हैं, जो शुरू हुई और बजट के कारण बंद हो गई क्योंकि यह मेरा जोखिम उठाने जैसा नहीं था यह। तो यह है श्री अमिताभ बच्चन के बेटे होने के बारे में सच्चाई।

अभिषेक लूडो में एक अपराधी की भूमिका निभा रहा है
अपनी ड्रीम भूमिका के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभिनेता बनने से पहले, शाहरुख खान ने एक बार मुझसे कहा था कि एक पसंदीदा भूमिका वह होनी चाहिए जो आप वर्तमान में कर रहे हैं।" अगर यहाँ एक नया उत्पाद सिर्फ तुम्हारे लिए नहीं है! अभिषेक अनुराग बसु की फिल्म 'लूडो' में नजर आएंगे। जिसमें वह एक अपराधी की भूमिका निभा रहा है।

No comments:

Post a Comment