टीवी की गंंगुबाई उर्फ सलोनी ने किया मेकओवर, 22 किलो वजन कम करने के बाद दिखने लगी है ऐसी - Newztezz

Breaking

Saturday, November 7, 2020

टीवी की गंंगुबाई उर्फ सलोनी ने किया मेकओवर, 22 किलो वजन कम करने के बाद दिखने लगी है ऐसी

गंगूबाई

टीवी की दुनिया में कॉमेडियन सलोनी को 'गुंगूबाई' के नाम से जाना जाता है। नानी अवि 'गंगूबाई' ने अपने कॉमेडी शो 'छोटे मियां' से प्रशंसकों का दिल जीत लिया। सलोनी उस समय बहुत क्यूट लग रही थी। लेकिन अब उसे देखकर पहचानना मुश्किल हो गया है कि यह युवती एक समय में एक छोटी गैंगूबाई थी और लोगों को खूब हंसाती थी। सलोनी अब पहले से भी ज्यादा खूबसूरत है, उसने इसके लिए कड़ी मेहनत की है।

अभिनेत्री सलोनी डैनी कहती हैं कि वह इतनी स्वस्थ थीं कि उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें अपना वजन कम करना है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि इस दौरान कई लोगों की अजीबोगरीब टिप्पणियां भी सुनने को मिलीं।


ई-टाइम्स के साथ बातचीत में, अभिनेत्री सलोनी ने कहा, "उसे कई लोगों द्वारा परेशान किया गया था जिन्होंने इस तरह की टिप्पणी की थी।  कई लोग कह रहे थे, भैंस मिल रही है, यह कितना मोटा है, मैं कितना खाऊंगा।  एक दिन मैं विस्फोट करूंगा। '  इसमें सलोनी ने कहा कि इसके बाद उसने बहुत वजन घटाया।

सलोनी ने आगे बताया कि कैसे वह वजन कम करने का विचार लेकर आई थी। सलोनी कहती है- एक दिन वह अपने लैपटॉप को खोलकर बैठी थी, वह कुछ देख रही थी। अचानक उसके लैपटॉप की स्क्रीन लॉक हो गई और उसने अपना चेहरा लैपटॉप की स्क्रीन पर देखा। कहा जा रहा है, मैं उस समय बहुत गोल-मटोल हो रहा था। उस समय मेरा वजन लगभग 80 किलो था। उस ने कहा, उस दिन मैंने सोचा कि अब मेरे लिए अपना वजन कम करने का समय है।

सलोनी दान ने 'कॉमेडी सर्कल महासंग्राम' में एक कॉमेडियन के रूप में अपनी शुरुआत की। हाल के एपिसोड में शो थोड़ा अनफोकस्ड लग रहा है। 'कॉमेडी सर्कस महासंग्राम' से प्रसिद्धि पाने वाली सलोनी ने एक या दो टीवी धारावाहिकों में भी काम किया है। हालांकि, उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली। उन्हें आखिरी बार टीवी शो 'बडे भैया की दुल्हनिया' में देखा गया था।

No comments:

Post a Comment