मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ कोजी मोमेट की तस्वीरें की शेयर - Newztezz

Breaking

Monday, November 30, 2020

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ कोजी मोमेट की तस्वीरें की शेयर

मलाइका-arora1

मुंबई:  अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कुछ समय से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने यह स्पष्ट किया है कि उम्र प्यार का कारक नहीं है। मलाइका और अर्जुन अक्सर अपने अलग-अलग पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं।

मलाइका ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया पर ऐसा वीडियो पोस्ट किया। वीडियो के कैप्शन में, मलाइका कहती है कि वह जीवन के लिए आभारी है। उस वीडियो में अर्जुन को कई बार देखा भी गया है।

मलाइका ने अर्जुन के साथ अंतरंग पलों की एक और तस्वीर भी अलग से साझा की। उस फिल्म में दोनों की केमिस्ट्री को देखकर फैंस मोहित हो गए थे।

फोटो के कैप्शन में मलाइका लिखती हैं कि अर्जुन के साथ बिताया समय हमेशा उनके लिए बहुत अच्छा होता है। तस्वीर में मलाई काके बेहद खूबसूरत हरे रंग के पैंट सूट में नजर आ रही हैं।

malaikaaroraofficial_128236240_398488688247084_1596842596743190150_n

अभिनेत्री के भूरे भूरे रंग के जूते में फैशनेबल दिख रही हैं जो उसके साथ मेल खाती हैं।

दूसरी तरफ अर्जुन ने काले रंग की पैंट और काले बूट के साथ काले रंग का स्वेटशर्ट पहना हुआ है। दोनों के फैशन में सर्दियों का स्पर्श है। मलाइका और अर्जुन इस समय हिमाचल प्रदेश में छुट्टियां मना रहे हैं।

हालांकि, मलाइका से काफी पहले अर्जुन कपूर हिमाचल प्रदेश पहुंच गए। क्योंकि वह वहां भूत पुलिस फोटो शूट कर रहा था। उस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान ने भी अभिनय किया था।

मलाइका इसके बाद हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंची। करीना कपूर खान और तैमूर भी वहां नजर आए। वहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

वीडियो में तैमूर को भीड़ को उसकी तस्वीरें लेने से मना करते हुए दिखाया गया है।

No comments:

Post a Comment