'अपने 2' में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां दिखाई देंगी, धर्मेंद्र-सनी ने की फिल्म की घोषणा - Newztezz

Breaking

Monday, November 30, 2020

'अपने 2' में देओल परिवार की तीन पीढ़ियां दिखाई देंगी, धर्मेंद्र-सनी ने की फिल्म की घोषणा

apne% 2B2

2007 की फ़िल्म 'अपनों' से धर्मेंद्र, बॉबी और सनी देओल ने दर्शकों का दिल जीता। अब देओल परिवार के प्रशंसकों के लिए खुशखबरी है। 

देओल परिवार 'अपनों' की अगली कड़ी लेकर आ रहा है। 
धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर फिल्म के सीक्वल की घोषणा की है। इस फिल्म की खास बात यह होगी कि इसमें देओल परिवार की तीन पीढ़ियां नजर आएंगी। फिल्म में सनी देओल के बेटे करण भी हैं।

फिल्म की घोषणा करते हुए, सनी देओल ने लिखा, "बाबाजी के आशीर्वाद और आपके प्यार के लिए धन्यवाद। हम एक-दूसरे को फिर से देखेंगे। मैं अपने पिता और भाई के साथ एक बार फिर काम करने का अवसर पाकर खुश हूं और इस बार अपने बेटे के साथ। # Apne2 " बॉबी देओल ने भी 'आप 2' की घोषणा पर खुशी जताई है। फिल्म दीवाली 2021 में रिलीज होगी।





सनी देओल के बेटे करण, जिन्होंने Dil पल पल दिल के पास ’से अपनी फिल्म की शुरुआत की, उन्होंने भी a अपने 2’ का हिस्सा बनने के लिए खुशी जाहिर की है। करण पहली बार पिता, चाचा और दादा के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। अनिल शर्मा की आने वाली फिल्म ne अपना 2 ’की शूटिंग अगले साल मार्च से शुरू होगी और दिवाली 2021  में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई और लंदन में होगी।

इस बारे में बात करते हुए, अनुभवी अभिनेता धर्मेंद्र ने कहा, "'आप' मेरे जीवन की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक है। पूरी यूनिट का सहयोगात्मक प्रयास दर्शकों को बहुत पसंद आया। मैं करण के साथ शूटिंग करूंगा। यह फिल्म बहुत खास होगी और मैं शूटिंग के लिए उत्सुक हूं। ”

'अपने' में धर्मेंद्र ने पूर्व मुक्केबाज बलदेव चौधरी की भूमिका निभाई। वह अपने बेटों अंगद और करण (सनी और बॉबी देओल के पात्रों के नाम) की मदद से अपने करियर पर लगे दाग को हटाने की कोशिश करता है। फिल्म में शिल्पा शेट्टी, कैटरीना कैफ, विक्टर बनर्जी और दिव्या दत्ता भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

No comments:

Post a Comment