अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' के कास्टिंग डायरेक्टर और उनके रूममेट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज - Newztezz

Breaking

Monday, November 30, 2020

अक्षय की फिल्म 'बेल बॉटम' के कास्टिंग डायरेक्टर और उनके रूममेट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज

akshkay% 2Bkumar% 2Bbell% 2Bbottom

बॉलीवुड में एक और चौंकाने वाला खुलासा एक कास्टिंग डायरेक्टर पर बलात्कार का गंभीर आरोप है। इसी के चलते अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' भी चर्चा में आ गई है। 

अभिनेत्री ने फिल्म के कास्टिंग निर्देशक आयुष तिवारी और उनके रूममेट के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया है। मामला मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन का है।

25 नवंबर को पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार  ,  आयुष और उसके रूममेट राकेश शर्मा के खिलाफ भी बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस के मुताबिक, आयुष तिवारी के खिलाफ 25 नवंबर को शिकायत दर्ज की गई थी। हालांकि, मामले की अभी भी जांच की जा रही है और आयुष को गिरफ्तार नहीं किया गया है। खबरों के मुताबिक, बलात्कार के आरोपी अभिनेत्री ने कई फिल्मों और वेब सीरीज में काम किया है।


शिकार आरोप लगाया कि आयुष तिवारी उसकी शादी में प्रलोभन और उसके साथ बलात्कार किया। अभिनेत्री का कहना है कि यह घटना लगभग 2 साल तक चली। जब अभिनेत्री ने आयुष के दोस्त राकेश से इस बारे में शिकायत की, तो उसने भी पीड़िता के साथ बलात्कार किया।

मामले की जांच में शामिल होने,
पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया है और मामले की जांच कर रही है। अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' रिलीज के लिए तैयार है। मामला सामने आने के बाद फिल्म विवाद का विषय बन सकती है। फिल्म में अक्षय कुमार एक जासूस की भूमिका निभा रहे हैं। जबकि वाणी कपूर भी उनके साथ नजर आएंगी।

No comments:

Post a Comment