इन 5 राशियों के लोग अतरंग संबंध बनाने के लिए बेताब रहते हैं - Newztezz

Breaking

Thursday, November 26, 2020

इन 5 राशियों के लोग अतरंग संबंध बनाने के लिए बेताब रहते हैं

लव% 2Band% 2Bromance

प्यार की कोई सीमा नहीं है, यह उन लोगों द्वारा सबसे अच्छी तरह से जाना जाता है जो बिना किसी कारण के प्यार करते हैं। ऐसे लोगों के लिए प्यार ही सब कुछ होता है, लेकिन इनमें से कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जिनके लिए प्यार न केवल भावनाओं को व्यक्त कर रहा है, बल्कि एक शारीरिक जरूरत भी है।

हमारे आस-पास हमें कई लोग मिलते हैं जो खुद को रोमांटिक बताते हैं। रोमांस प्रकृति से आता है, पार्टनर को खुश करने के लिए रोमांटिक स्वभाव होना बहुत जरूरी है, लेकिन शारीरिक संबंधों के साथ रोमांस का मिश्रण करना शायद पूरी तरह से सही नहीं है।


 शारीरिक संबंधों में रुचि रखने वाले कुछ लोग  रोमांटिक नहीं होते हैं , लेकिन जब बात उनकी सेक्स लाइफ की आती है, तो वे इसमें सबसे अच्छे साथी साबित होते हैं। ऐसे लोग जानते हैं कि शारीरिक संबंध बनाते समय साथी को कैसे खुश किया जाए, कैसे अपनी जरूरतों को पूरा किया जाए और कैसे उस पल को 'कभी खत्म न होने वाला' बनाया जाए।

आइए हम एक सरल तरीके से रोमांस और प्यार के मुद्दे पर जारी रखें। अगर आपने ज्योतिष और संबंधित बारह राशियों के बारे में कुछ भी सुना या जाना है, तो आज हम आपको इन राशियों के आधार पर सेक्स जरूरतों के बारे में बताएंगे।

राशि चक्र के अनुसार, शारीरिक संबंधों में रुचि
आपको बता दें कि इन बारह राशियों में से कुछ रोमांटिक हैं और कुछ संभोग के प्रति जुनूनी हैं। तो इन बारह में से, आपको उन 5 राशियों से परिचित कराते हैं, जिनके लिए सेक्स ही सब कुछ है, वे इसे पाने के लिए कुछ भी कर सकते हैं। सेक्स उनकी सबसे बड़ी जरूरत है और जानते हैं कि वे इस जरूरत को कैसे पूरा करते हैं।

वृषभ:  राशि चक्र ज्योतिष के बारह राशियों में से दूसरा है। उनके स्वभाव के बारे में बात करते हुए, वे अपने जीवन में खो जाना पसंद करते हैं। दिल साफ होते हैं लेकिन दूसरों का दखल पसंद नहीं करते। लेकिन जब आप उनकी सेक्स जरूरतों को सुनेंगे तो आप वाकई हैरान रह जाएंगे। वृषभ राशि के जातकों के लिए पार्टनर का प्यार और प्यार बहुत मायने रखता है।

उसकी दिलचस्पी साथी को अपना स्पर्श देने या शारीरिक संबंध बनाते समय उसके अंगों को छूने की होती है। यह चुंबन 'के माध्यम से एक्सप्रेस प्यार करने के लिए उनकी गुणवत्ता है। और ये दो चीजें उन्हें जुनून के साथ लंबे समय तक संभोग करने के लिए प्रेरित करती हैं। तो अगर आपका साथी वृषभ राशि का है और आप उसे खुश करना चाहते हैं, तो अब तक आप यह रहस्य जान गए होंगे। एक और चीज़। सेक्स के दौरान, छोटे रोमांटिक आश्चर्य भी वृषभ राशि वालों को बहुत पसंद आते हैं।

सिंह राशि:  यदि राशि चक्र के मूड के बारे में संकेत दिए जाते हैं, तो सिंह राशि इसमें सबसे बड़ा खिताब जीत सकती है। उनका फ्लर्ट ही लोगों को उनकी ओर आकर्षित करता है, लेकिन इसके अलावा, संभोग के दौरान उनका जुनून उनके साथी को उन्हें भूलने नहीं देता है। वे अपने साथी के साथ शारीरिक संबंध बनाते समय प्रयोग करना पसंद करते हैं। ये उन लोगों में से नहीं हैं जो हर रात उसी तरह बिताते हैं। हर दूसरे दिन वे कुछ नया करने की सोचते हैं और इससे उनका पार्टनर उनसे दूर नहीं हो पाता है।

सच तो यह है कि सिंह राशि के कितने भी शेरों में खामियां हो सकती हैं, अपने साथी के साथ सेक्स के दौरान उनका व्यवहार उनकी सभी खामियों को दबा देता है और उन्हें सबसे अच्छा साथी बना देता है। लेकिन जिस तरह सिंह राशि के लोग सेक्स के लिए जुनून बनाए रखते हैं, वे अपने पार्टनर के लिए भी कुछ ऐसा ही चाहते हैं। सेक्स में कम दिलचस्पी वाले साथी के साथ उनका रिश्ता जल्दी टूट जाता है।

वृश्चिक राशि:  वृश्चिक राशि के जातक स्वभाव से अड़ियल और आक्रामक होते हैं और इनका स्वभाव अपने साथी को बंद कमरे में देखने को मिलता है। सेक्स को लेकर बहुत जुनून है और यही उन्हें खास बनाता है।

यदि आपके साथी की राशि वृश्चिक है, तो एक बात आपको अच्छी तरह से पता होनी चाहिए कि वृश्चिक राशि के जातक उस पल को जुनून के साथ मनाएंगे जब तक कि वह खुद संतुष्ट न हो जाए। ऐसे लोग ऐसे साथी को पसंद नहीं करते जो जल्दी थक जाते हैं या समय से पहले ही बोर हो जाते हैं।

धनु:  अगर आप धनु राशि की बात करें तो आपके पार्टनर को कभी भी उनसे प्यार को लेकर कोई शिकायत नहीं हो सकती है। क्योंकि बेडरूम में वे अपने साथी को खुश करने के लिए हर संभव प्रयास करते हैं। शारीरिक संबंध बनाते समय उनका उद्देश्य केवल और केवल अपने साथी की इच्छाओं को पूरा करना होता है। लेकिन वे इसे न केवल इन चीजों में, बल्कि प्रकृति के माध्यम से सफल बनाते हैं। सेक्स का पूरा आनंद लेना और पार्टनर को सेक्स से खुशी दिखाना अच्छा है। लंबे समय तक शारीरिक संबंध बनाना उनकी खासियत है।

कुंभ राशि:  यदि आपकी राशि कुंभ है, तो एक बात निश्चित है कि आप लोगों को आकर्षित करने में एक शीर्ष खिलाड़ी हैं। आपको पता है कि आपको कौन पसंद है। बस इसका सहारा लेने से आप लोगों का आकर्षण पाने में सक्षम हो जाते हैं। दूसरे शब्दों में, उसका साथी उसका प्रेमी बन जाता है। इनके अलावा, वह किसी और के बारे में नहीं सोच सकता। क्योंकि कुंभ राशि के जातक अपने साथी की हर जरूरत को अच्छी तरह से जानते हैं और कोई भी उन्हें उससे ज्यादा बेड पर आराम से नहीं बिठा सकता है।

No comments:

Post a Comment