25 नवंबर 2020 राशिफल, इन 4 राशि के जातको पर रहेगी गणेश जी की कृपा, अन्य जानें अपना भाग्यफल - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 25, 2020

25 नवंबर 2020 राशिफल, इन 4 राशि के जातको पर रहेगी गणेश जी की कृपा, अन्य जानें अपना भाग्यफल

 


मेष

ठंड, कफ और बुखार के कारण स्वास्थ्य बिगड़ जाएगा। रिश्तेदारों से अलगाव होगा। धर्म को करने के लिए धन को लूटने जैसी स्थिति निर्मित की जाएगी। तो सावधान रहें। आप मानसिक बीमारी का अनुभव करेंगे। धार्मिक और सामाजिक कार्यों के पीछे अधिक धन खर्च होगा। इस बात का ख्याल रखें कि आज गलत जगह पूंजी निवेश न हो।

वृषभ

परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी। परिवार और दोस्तों के साथ मस्ती के पल बिताएं। आपकी आय और व्यवसाय में वृद्धि होगी। पर्यटन एक रमणीय स्थान पर आयोजित किया जाएगा। महिला पक्ष से लाभ और संगठन होगा। महिलाओं की तरफ से आपको लाभ और सम्मान मिलेगा। व्यवसाय का क्षेत्र संपर्क और पहचान से लाभान्वित होगा। पुत्र और पत्नी की ओर से सुखद समाचार मिलेगा। एक अच्छी शादी खुशी की अनुभूति होगी।

मिथुन

नौकरी–व्यवसाय में आपके कार्य की प्रशंसा होगी। व्यापारियों द्वारा कार्य की प्रशंसा होगी। जो आपको अधिक प्रोत्साहित करेगा। पदोन्नति का योग है। समाज में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। गृहस्थ जीवन आनंदमय रहेगा।

कर्क

आज आप धर्म ध्यान और देवदर्शन में अधिक समय देंगे। किसी तीर्थ स्थान पर जाने का प्रसंग आएगा। शारीरिक और मानसिक रूप से प्रफुल्लित रहेंगे। भाग्यवृद्धि के अवसर आएंगे। परिवार भाई-बहनों के साथ आनंदपूर्वक समय बिताएगा। विदेश यात्रा के लिए अनुकूल संयोग बनेगा। कर्मचारियों को लाभ होगा।

सिंह

स्वास्थ्य के संबंध में आपको विशेष ध्यान रखना होगा। बाहर के खाने-पीने से बचें। बीमारी के पीछे धन खर्च होगा। नकारात्मक विचार मन पर हावी रहेंगे। परिवार के सदस्यों के साथ सावधान रहें। पीठासीन देवता और आध्यात्मिक विचारों के नाम को याद करते हुए, अध्ययन चिंता को कम करके सही रास्ता दिखाएगा।

कन्या

आप अपने जीवनसाथी के साथ निकटता के एक पल का आनंद ले पाएंगे। दांपत्य जीवन में मधुरता रहेगी। विपरीत लिंगीय व्यक्तियों के प्रति आप आकर्षण अनुभव करेंगे। सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। साझेदारों के साथ संबंध सौहार्दपूर्ण रहेंगे। आपको अच्छा भोजन और वस्त्र और एक वाहन मिलेगा।

तुला

आपको काम में प्रसिद्धि और सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य बना रहेगा आवश्यक कार्य के पीछे खर्च होगा नौकरी में सिद्धि और सफलता मिलेगी। ननिहाल पक्ष से खबर आएगी। आर्थिक लाभ होने की संभावना रहेगी। सहकर्मियों और अधीनस्थ कर्मचारियों से सहयोग मिलेगा।

वृश्चिक

मानहानि की संभावना है। गणेशजी ने कहा कि वे सट्टेबाजी में न पड़ें। हो सके तो यात्रा या प्रवास से बचें। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। वित्तीय योजना को सफलतापूर्वक पूरा करने में सक्षम होंगे।

धनु

पारिवारिक माहौल बेहाल रहेगा। माता के साथ प्रतिष्ठा होगी। या फिर उसकी सेहत को लेकर चिंता रहेगी। इस बात का ख्याल रखें कि पब्लिक में सेल्फ-म्यूटिलेशन न हो। अनिद्रा और समय पर भोजन की कमी से प्रकृति में चिड़चिड़ापन होगा। महत्वपूर्ण दस्तावेज बनाने के खिलाफ गणेशजी सलाह देते हैं।

मकर

गृहस्थ जीवन की समस्याएं हल होती दिखेंगी। संपत्ति संबंधी कार्य हल होंगे। व्यापार में आर्थिक लाभ होगा। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। छात्रों के लिए अच्छा समय होने के बारे में गणेशजी बताते हैं। प्रिय व्यक्ति से मुलाकात होगी। प्रतिस्पर्धियों के सामने सफलता मिलेगी। नए काम के लिए अनुकूल दिन।

कुंभ

बहस में गहरे न उतरें। अनावश्यक खर्चों पर नजर रखें। कार्य में कम सफलता मिलेगी। आप संतुष्टि की भावना का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य खराब रहेगा। छात्रों को सीखने में बाधा होगी। आर्थिक नुकसान होने की संभावना है।

मीन

घर में मंगल का आयोजन होगा। नया काम शुरू करने के लिए शुभ दिन। रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ मुलाकात होगी। उन्हें बाहर भोजन करने या टहलने के लिए जाने का अवसर मिलेगा। प्रवास या यात्रा की संभावना है। तन और मन से प्रफुल्लित रहेंगे। गणेशजी का आशीर्वाद आपके साथ है।

No comments:

Post a Comment