सेक्स के दौरान एक महिला के दिमाग में चलती हैं ये बातें, अभी जानें - Newztezz

Breaking

Wednesday, November 25, 2020

सेक्स के दौरान एक महिला के दिमाग में चलती हैं ये बातें, अभी जानें

 महिलाओं% 2Bthing% 2Bduring% 2Bsex

ज्यादातर महिलाओं को पता चला है कि सेक्स करने के दौरान उनके दिमाग में सेक्स के अलावा भी कुछ विचार आते हैं। क्योंकि मस्तिष्क कभी स्थिर नहीं होता है और हर बार अलग-अलग विचार सामने आते हैं। जब महिलाएं सेक्स करती हैं तो वे सेक्स से ज्यादा अपने लुक के बारे में सोचती हैं। महिलाएं सेक्स के दौरान अपने वजन के बारे में भी सोच सकती हैं।

जहां पुरुष एक बार मूड में होते हैं और अपना पूरा ध्यान परफॉर्मेंस पर देते हैं। इसके अलावा, महिलाओं ने गलती से अपने वजन के बारे में सोचा और तुरंत एक और सवाल सामने आया कि हे, आज मैं दाढ़ी बनाना भूल गई। इसके अलावा, यह कोई फर्क नहीं पड़ता।


ज्यादातर महिलाओं को सेक्स के दौरान अपने पार्टनर को फोरप्ले करने में मजा आता है। साथ ही, जब पार्टनर चरमोत्कर्ष पर पहुँचता है तो वे इस प्रक्रिया को थकाऊ समझते हैं। कभी-कभी वह अपने साथी के उत्साह का पूरी तरह से आनंद भी नहीं ले पाती है। कभी-कभी महिलाएं भी सोचती हैं कि पार्टनर थोड़ा धीमा हो जाए तो बेहतर है।

महिलाएं यह भी सोचती हैं कि सेक्स के दौरान उन्हें क्या बनाना है। बच्चों को स्कूल के लिए तैयार रहना पड़ता है, वे यह भी सोचते हैं कि अगर सेक्स के दौरान कामकाजी महिला है तो ऑफिस में क्या पहनें। महिलाएं सेक्स के दौरान ऑफिस के बारे में भी सोचती हैं। साथ ही, पार्टनर अपने काम में व्यस्त है।

कुछ विचार महिलाओं के दिमाग में तब भी आते हैं जब पार्टनर सेक्स के दौरान ऑर्गेज्म तक पहुंच जाता है और बाद में बिस्तर के लिए तैयार होता है। महिलाओं को लग रहा है कि यह इतनी जल्दी क्यों खत्म हो गया? अपने साथी से कुछ भी कहने से पहले उसकी खर्राटे की आवाज सुनी जाती है।

No comments:

Post a Comment