गौहर खान 24 दिसंबर को ज़ैद दरबार से करेंगी शादी - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 3, 2020

गौहर खान 24 दिसंबर को ज़ैद दरबार से करेंगी शादी

गौहर% 2Bkhan% 2Bto% 2Bmarry% 2Bzaid% 2Bdarbar

कुछ दिनों पहले पता चला था कि गौहर खान इसी साल नवंबर में इस्माइल दरबार के बेटे ज़ैद दरबार से शादी करने वाली थीं। इसके अलावा, जब गौहर खान से इस बारे में पूछा गया, तो उन्होंने स्पष्ट रूप से मना कर दिया। साथ ही, अब खबर है कि गौहर खान और ज़ैद दरबार 24 दिसंबर को शादी करने वाले हैं।

स्पॉटबॉय के मुताबिक, गौहर खान की शादी 24 दिसंबर को है और सभी फंक्शन मुंबई के एक होटल में होंगे। यह भी पता चला है कि शादी समारोह 2 दिनों तक चलेगा। 'बिग बॉस 14' से घर लौटने के बाद, गौहर खान और ज़ैद दुरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने गए थे। यह भी कहा जा रहा है कि वे दोनों एक प्री-वेडिंग शूट के लिए गोवा गए थे।


हाल ही में इटाइम्स टीवी के साथ बातचीत में, ज़ैद के पिता इस्माइल दरबार ने कहा कि गौहर हमारे साथ लगभग 4 घंटे रहे और हमने साथ में बिरयानी खाई। मेरे बेटे ज़ैद ने कहा कि वह और गौहर एक-दूसरे के बारे में गंभीर हैं। मुझे इस रिश्ते से भी कोई समस्या नहीं है। हां, लेकिन एक पिता के रूप में मैंने जैद से कहा कि वह तुमसे 5 साल बड़ा है। शादी से पहले, विचार करें कि क्या यह सच्चा प्यार है।


ज़ैद और गौहर की शादी के बारे में, ज़ैद की माँ आयशा ने कहा कि हमने अभी शादी के बारे में बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर ज़ैद और गौहर शादी की तारीख कल या 6 महीने बाद तय करते हैं तो हम उसके लिए तैयार हैं। जैसी उनकी इच्छा।

No comments:

Post a Comment