कृष्णा अभिषेक ने शेयर की कश्मीरा शाह की तस्वीर लिखा, जब घर में बिरयानी मिल जाएं तो... - Newztezz

Breaking

Tuesday, November 3, 2020

कृष्णा अभिषेक ने शेयर की कश्मीरा शाह की तस्वीर लिखा, जब घर में बिरयानी मिल जाएं तो...

Krushna% 2Babhishek% 2Bkashmera% 2Bshah

जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक फिलहाल 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं। हाल ही में कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह ने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया। अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के फोटोशूट की एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए कृष्णा अभिषेक द्वारा लिखा गया कैप्शन लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है।

यहां ध्यान दिया जा सकता है कि कृष्णा अभिषेक ने अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के नवीनतम फोटोशूट की एक तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की है। कश्मीरा शाह इस तस्वीर में काले रंग के स्विमसूट में नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृष्णा अभिषेक ने तारीफ करते हुए लिखा कि जब आप घर पर बिरयानी खा सकते हैं तो फिर दाल मखनी को बाहर क्यों खाना चाहिए? मुझे आप पर केश (कश्मीरा) पर गर्व है क्योंकि आप गर्म अनुमान में हैं।

कृष्णा अभिषेक के अलावा उनकी बहन आरती सिंह ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाभी कश्मीरा शाह की एक तस्वीर शेयर की है। जब आरती 'बिग बॉस 13' के घर में थीं, तब कश्मीरा उनका समर्थन करने के लिए बाहर निकलीं।

कश्मीरा शाह हाल ही में कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में मेहमान बनकर पहुंची थीं। दर्शकों ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के बीच वास्तविक जीवन के बंधन को भी पसंद किया। शो के दौरान दोनों ने एक दूसरे का मज़ाक उड़ाया और अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की।

No comments:

Post a Comment