आशीष नेहरा ने चुनी आईपीएल 2020 की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, जानें किसको मिली कौन हुआ बाहर - Newztezz

Breaking

Friday, November 20, 2020

आशीष नेहरा ने चुनी आईपीएल 2020 की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन, जानें किसको मिली कौन हुआ बाहर

ashihs% 2Bnehra1

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन चुना है।  उन्होंने कगिसो रबाडा को अपनी टीम में सरप्राइज पर्पल कैप जीत नहीं दिलाई है। नेहरा ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ एक साक्षात्कार में इस टीम को चुना।

नेहरा ने ऑरेंज कैप खोलने की जिम्मेदारी केएल राहुल और डेविड वार्नर को दी है। वहीं, तीसरे नंबर पर विराट कोहली की जगह सूर्यकुमार यादव को चुना गया है।  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को चौथे नंबर पर रखा गया है, जबकि ईशान किशन को विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में चुना गया है। जिन्होंने इस सीजन में मुंबई इंडियंस के लिए सबसे ज्यादा 516 रन बनाए हैं।

उन्होंने हार्दिक पांड्या को एक ऑलराउंडर के रूप में प्रतिस्थापित किया है। गेंदबाजी विभाग में दो तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर, जसप्रीत बुमराह और स्पिनर राशिद खान और युजवेंद्र चहल को चुना गया है। रविचंद्रन 11 वें स्थान के लिए अश्विन या मोहम्मद शमी में से किसी एक को चुनेंगे।

नेहरा ने कहा कि एमएस धोनी को अपनी टीम में जगह नहीं देना उनके लिए एक मुश्किल फैसला था। 

नेहरा ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं एमएस धोनी के बिना टीम नहीं बना सकता, लेकिन यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं था।"

आशीष नेहरा का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल 2020 इलेवन (आशीष नेहरा का सर्वश्रेष्ठ आईपीएल 2020 इलेवन)

केएल राहुल, डेविड वार्नर, सूर्यकुमार यादव, एबी डिविलियर्स, इशान किशन (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, जोफ्रा आर्चर, राशिद खान, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बिप्र, रविचंद्रन अश्विन / मोहम्मद शमी

No comments:

Post a Comment