अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर हर महीने 7 लाख रुपये कमाती है ये लड़की - Newztezz

Breaking

Friday, November 20, 2020

अपने पैरों की तस्वीरें बेचकर हर महीने 7 लाख रुपये कमाती है ये लड़की


हमारे यहां एक कहावत है कि जो पसीना बहाते हैं, यानी पैसा कमाते हैं, लोगों को पैसा कमाने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। 
हालांकि, कुछ लोग नए विचारों का उपयोग करके बहुत पैसा कमाते हैं।कुछ ऐसा ही है अमेरिकी मॉडल 
देसीरी गाटो । इच्छा घेटो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा चर्चित आइकनों में से एक है। हालांकि पहले इच्छा संपत्ति के व्यवसाय में थी लेकिन कुछ समय बाद उन्होंने मॉडलिंग में अपना भाग्य आजमाया। क्योंकि उसके साथ जो हुआ उसे जानने के बाद आपके लिए यकीन करना मुश्किल हो सकता है।

डिज़ायर करते हुए पता चला कि लोग उसके पैरों के दीवाने हैं और उसके पैरों की तस्वीरों पर लाखों रुपये खर्च कर सकते हैं। यह जानकर उसे चक्कर आ गया। इंस्टाग्राम पर इच्छा के 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। वह अपने खाते से प्रति माह 7 लाख रुपये तक कमाता है।

उसे बस अपने पैरों की तस्वीरें क्लिक करनी हैं। गेटो के अनुसार, एक व्यक्ति ने उसे पाठ किया। उन्होंने गेटो को एक प्रस्ताव भी दिया। प्रस्ताव के अनुसार, वह आदमी गेटो के पैरों की 10 तस्वीरों के लिए उसे 300 तक देने को तैयार था। साथ ही उन्होंने कोई और मांग नहीं की। उसे सिर्फ पैरों की तस्वीरें चाहिए थीं। हालांकि, गैटो को पहले नहीं पता था कि क्या हो रहा है। जब आपको पता चलता है कि लोग उसके पैरों के प्रति आकर्षित हैं, तो उसने पैरों के चित्रों के माध्यम से पैसा कमाना शुरू कर दिया।



वह अपना वीडियो भी बनाती है और प्रति मिनट 100 100 कमाती है। इच्छा ने कहा कि मैं केवल 5 के लिए लॉक किए गए संदेश के रूप में केवल फोटो ही भेज सकता हूं। अगर 100 लोग भी इसे खोलते हैं, तो यह मेरे लिए बहुत फायदेमंद है।

इच्छा अपने ग्राहकों से सवाल पूछने के लिए कुछ सुझाव प्रदान करती है कि उन्हें क्या पसंद है। सभी की प्राथमिकताएं अलग हैं। नई चीजें सीखें और अपनी तस्वीरों को अधिक आकर्षक बनाने के लिए उनका उपयोग करें। आपके फोटो को बेहतर दिखने के लिए प्राकृतिक प्रकाश व्यवस्था बहुत महत्वपूर्ण है। इस बारे में जागरूक रहें। सबसे महत्वपूर्ण बात, खुद का ख्याल रखें - आपकी सेहत और आपकी सुंदरता दोनों।

No comments:

Post a Comment