महाराष्ट्र के बड़े नेता का दावा सुशांत ने आत्महत्या नही की मारा गया - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

महाराष्ट्र के बड़े नेता का दावा सुशांत ने आत्महत्या नही की मारा गया

नारायण राणे-

मुंबई:  बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार महीने हो चुके हैं। लेकिन अभी तक मौत की गुत्थी नहीं सुलझ पाई है। इस बीच, भाजपा नेता नारायण राणे ने दावा किया है कि लड़ाई के बाद सुशांत सिंह राजपूत मारे गए।

कल मीडिया से बात करते हुए, नारायण राणे ने कहा है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि एक हत्या है। उन्होंने उस रात हत्या कर दी जो सुशांत के घर गए थे। वह सुशांत से मर्डर ऑफ़ दिशा के बारे में पूछता है जिसके बाद वे झगड़ा करते हैं। उस लड़ाई में सुशांत मारा गया है। यह मैं कैसा महसूस करता हूं और जिस तरह से मेरे पास सबूत हैं।

इसके साथ, नारायण राणे ने कहा कि उस समय सुशांत के घर में एक मंत्री भी मौजूद था। अगर सुशांत का मामला खुला, तो महाराष्ट्र कैबिनेट का एक मंत्री जेल जा सकता है। नारायण राणे ने सीबीआई जांच पर भरोसा जताया है। उन्होंने कहा, उनके पास सबूत हैं, जो सीबीआई को दिए गए हैं।

सीबीआई जांच सही दिशा में बढ़ रही है। उन सबूतों के आधार पर, सीबीआई आगे की जांच करेगी और रिपोर्ट तैयार करेगी, इसलिए मुझे लगता है कि यह एक हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या साबित होगी। आपको बता दें कि नारायण राणे पहले ही सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर आशंका जता चुके हैं कि मुंबई पुलिस ने भी दबाव में जांच की थी।

मुंबई पुलिस ने महाराष्ट्र सरकार के लिए सबूत को तब तक साफ़ कर दिया जब तक मामला CBI के पास नहीं गया। उनका मानना ​​है कि सुशांत सिंह राजपूत का मामला सुशांत सिंह की पूर्व मैनेजर दिशा सलियान की कथित आत्महत्या से पूरी तरह जुड़ा हुआ है।

No comments:

Post a Comment