गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने कहा- महबूबा मुफ्ती को परिवार के साथ पाकिस्तान जाना चाहिए - Newztezz

Breaking

Tuesday, October 27, 2020

गुजरात के उपमुख्यमंत्री ने कहा- महबूबा मुफ्ती को परिवार के साथ पाकिस्तान जाना चाहिए

mufti% 2Bgujrat

 गांधीनगर:  पीडीपी अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के आपत्तिजनक बयानों के बाद उनकी चारों तरफ से निंदा हो रही है। वास्तव में, महबूबा ने हाल ही में एक बयान दिया था कि वह तब तक तिरंगा नहीं उठाएगी जब तक उसे अपना झंडा नहीं मिल जाता।

महबूबा के इस बयान ने तूल पकड़ लिया है। गुजरात के उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल ने महबूबा के इस बयान पर नाराजगी जताई कि महबूबा मुफ्ती को अपने पूरे परिवार के साथ पाकिस्तान चले जाना चाहिए। वड़ोदरा के कुराली गाँव में उपचुनाव के लिए एक सभा को संबोधित करते हुए, पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने देश की रक्षा के लिए नागरिकता संशोधन अधिनियम लाया और उन्होंने धारा 370 के प्रावधानों को समाप्त कर दिया।

उन्होंने कहा कि महबूबा पिछले दो दिनों से अनर्गल बयान दे रही हैं। उन्हें हवाई टिकट खरीदना चाहिए और अपने परिवार के साथ कराची चले जाना चाहिए। यह सभी के लिए ठीक होगा। उन्होंने कहा कि अगर वह चाहें तो कर्जन तालुका के लोग उन्हें हवाई टिकट खरीदने के लिए पैसे भेजेंगे।

नितिन पटेल ने कहा कि जो लोग भारत को पसंद नहीं करते हैं या सीएए को खत्म करना पसंद नहीं करते हैं जैसे कि सरकार द्वारा बनाया गया कानून या धारा 370? उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए। सोमवार को जम्मू में बीजेपी ने पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगे झंडे को लेकर अपमानजनक शब्दों के खिलाफ तिरंगा रैली निकाली, जबकि पार्टी के तीन नेताओं ने महबूबा के इन बयानों से नाराज होकर पार्टी से इस्तीफा दे दिया।

पार्टी से अलग होने के बाद, इन नेताओं ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ कई तीखे हमले किए। जम्मू में सोमवार को पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगे झंडे पर आपत्तिजनक शब्दों के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। अब महबूबा के इन बयानों के लिए पीडीपी पार्टी को भारी कीमत चुकानी पड़ी।

No comments:

Post a Comment