"जब तक मैं जमीनी स्तर पर था, मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था": मुकुल रॉय - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

"जब तक मैं जमीनी स्तर पर था, मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था": मुकुल रॉय


बैरकपुर:
 “जब तक मैं 2016 में जमीनी स्तर पर था, तब तक मेरे खिलाफ कोई मामला नहीं था। लेकिन जब से मैं भाजपा में शामिल हुआ, मेरे खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में कुल 44 मामले दर्ज किए गए। ”

बुधवार दोपहर नौ मामलों में आरोपी के रूप में बरकपुर उप-मंडल अदालत में पेश होने आए भाजपा केंद्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय ने तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ उसी भाषा में अपना गुस्सा जाहिर किया।

मुकुल रॉय मंगलवार दोपहर बरकपुर अदालत में न्यायाधीश के रूप में पेश हुए थे, जो नोआपारा, भाटापारा और जगददल पुलिस थानों में नौ मामलों में अभियुक्त थे।

उसी दिन अदालत में आकर, केंद्रीय भाजपा सह-अध्यक्ष मुकुल रॉय ने कहा, “मैं भारतीय न्यायपालिका का सम्मान करता हूं। आज मुझे यहाँ के 3 थानों में कुल 9 मामलों में बराकपुर अदालत में पेश होना था, इसलिए मैं अदालत में आया। हैरानी की बात है कि जब तक मैं 2016 में जमीनी स्तर पर था, तब तक मेरे खिलाफ कोई मामले नहीं थे। लेकिन जब से मैं भाजपा में शामिल हुआ, मेरे खिलाफ विभिन्न पुलिस स्टेशनों में कुल 44 मामले दर्ज किए गए। मैं कलकत्ता में मेरे खिलाफ दायर 12 मामलों से पहले ही बरी हो चुका हूं। आज यहां प्रकट होकर, मैं न्याय प्रणाली का सम्मान करता हूं। मैं जिस दिन कहूंगा, फिर से आऊंगा। मुझे नहीं पता कि तृणमूल पार्टी के साथ कोई छेड़छाड़ हुई है या नहीं, लेकिन मेरे खिलाफ विभिन्न पुलिस थानों में मामले दर्ज किए गए हैं। और उन्होंने सभी प्रकार के मामले दर्ज किए हैं। मुझे उम्मीद है कि मुझे देश की न्याय प्रणाली में उचित न्याय मिलेगा। ”

उसी दिन, मुकुल रॉय ने बरकपुर अदालत में आकर एक बार फिर स्थानीय भाजपा नेता मनीष शुक्ला की हत्या के बारे में पूछताछ की। उन्होंने पत्रकारों से कहा, '' हमें सीआईडी ​​की जांच पर भरोसा नहीं है, जिस तरह से मनीष शुक्ला टीटागढ़ पुलिस स्टेशन के सामने सार्वजनिक रूप से मारे गए थे। हमने राज्यपाल से शुरू होने वाले विभिन्न महत्वपूर्ण स्थानों पर मामले की सूचना दी है। हम निष्पक्ष जांच चाहते हैं। मनीष के हत्यारों को जल्द सजा दी जाएगी। ”

दुर्गापूजा के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, "मैं दुर्गापूजा पर उच्च न्यायालय के फैसले का सम्मान करता हूं।" इस बारे में कुछ नहीं कहना है। इस फैसले को सभी को मानना ​​चाहिए। हमारी पार्टी के किसी भी नेता का कोई उद्घाटन कार्यक्रम नहीं है। कुछ इनडोर इवेंट हैं। ”

हालाँकि, वह उसी दिन बरकपुर अदालत में आए और स्थानीय भाजपा नेताओं के साथ औद्योगिक शहर में राजनीतिक स्थिति पर चर्चा की।

No comments:

Post a Comment