शादी की खबरों के बीच गोवा में हॉलीडे एंजॉय करते नजर आए जैद दरबार और गौहर खान - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

शादी की खबरों के बीच गोवा में हॉलीडे एंजॉय करते नजर आए जैद दरबार और गौहर खान

Gauhar%2Bkhan%2Bzaid%2Bdarbar

बिग बॉस 14 के घर से बाहर आने के बाद, 'वरिष्ठ' गौहर खान अपने प्रेमी जैद दरबार के साथ अधिक से अधिक समय बिता रही हैं। लवबर्ड्स इस खबर के बीच गोवा पहुंचे हैं कि वे नवंबर में शादी कर रहे हैं और समुद्र तट पर दिन बिता रहे हैं।

जैद दरबार और गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर गोवा छुट्टी की कुछ तस्वीरें और वीडियो साझा किए हैं। जिससे यह स्पष्ट है कि दोनों एक-दूसरे की कंपनी में खुश हैं।



जैद दरबार द्वारा साझा की गई तस्वीरों में वह गौहर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को मजेदार कैप्शन दिया है। "जब एक लड़की आपसे एक फोटो मांगती है: स्वाइप उम्मीदों के लिए छोड़ दिया: वास्तविकता #ForcefulPosing LOL !!! # everreadyPoser #Gaza"।

गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी साझा किया। जिसमें वह बीच पर चाय का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। फिल्म 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' का गाना 'ख्वाबो के परिंदे' बैकग्राउंड में चल रहा है। कैप्शन में, अभिनेत्री लिखती है, 'सन, सिप, सैंड। ज़िंदगी खूबसूरत है। प्यार के लिए शुक्रिया ’।


इसके अलावा वह अपने द्वारा साझा किए गए अन्य वीडियो में भोजन का आनंद ले रही है। कैप्शन में लिखा है, 'मैं फूडी हूं। आपका पसंदीदा भोजन क्या है? लव गोवा कोस्टल फूड '।

गौहर खान और ज़ैद दरबार प्यार में हैं। इस जोड़े के करीबी सूत्रों ने कहा कि दोनों बहुत जल्द शादी करने वाले हैं। हमारे संवाददाता टाइम्स ऑफ इंडिया की एक पूर्व रिपोर्ट के अनुसार, दोनों 22 नवंबर को मुंबई में शादी करेंगे। इससे पहले, ईटाइम्स टीवी के साथ एक साक्षात्कार में, ज़ैद ने मजाक में कहा कि उन्होंने यह भी सुना है कि गौहर इस साल के अंत तक शादी कर रहे थे।

ज़ैद ने यह भी कहा, "मेरे परिवार के साथ उनका बंधन अच्छा है और मेरा परिवार उनके परिवार के साथ है।  मेरा परिवार इसे बहुत पसंद करता है और आप यह भी नहीं सोच सकते कि वे इसे कितना प्यार करते हैं।  वह हमारे करीब हैं लेकिन मुझे लगता है कि पूरी दुनिया मुझे पसंद करती है। उसे प्यार करता है।  मेरा पूरा परिवार, मेरे पिता, माँ, बहन, भाई हर कोई इसे प्यार करता है।  मेरी छोटी बहन इसे प्यार करती है और हमेशा कहती है कि वह गौहर की तरह बनना चाहती है। '

No comments:

Post a Comment