रूपाली गांगुली की फैन हुई देवोलीना भट्टाचार्जी, अनुपमा को बताया शानदार - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

रूपाली गांगुली की फैन हुई देवोलीना भट्टाचार्जी, अनुपमा को बताया शानदार

गोपी% 2Bbahu% 2Bpraise% 2Banupam% 2Brupali% 2Bganguly

धारावाहिक अब टेलीविजन के छोटे पर्दे पर देखे जा रहे हैं। लेकिन इनमें से कुछ धारावाहिकों को न केवल दर्शकों से बल्कि उद्योग के कलाकारों से भी प्यार और सराहना मिल रही है। रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का स्टार्टर धारावाहिक 'अनुपमा' उनमें से एक है।

धारावाहिक के पहले एपिसोड को लॉकडाउन के बाद से दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दर्शकों ने इस धारावाहिक को इतना पसंद किया है कि यह नवीनतम टीआरपी चार्ट में शीर्ष पर है। इसी समय, यह टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो बन गया है।


धारावाहिक की कहानी में रूपाली गांगुली का प्रदर्शन और 'अनुपमा' की भूमिका दर्शकों को स्क्रीन से दूर नहीं जाने देती। इसलिए शो और एक्ट्रेस की चारों तरफ तारीफ हो रही है।

ट्विटर पर भी लोग धारावाहिक अनुपमा और रूपाली गांगुली के प्यार में पड़ते रहते हैं। लेकिन अब टीवी इंडस्ट्री की एक अभिनेत्री भी रूपाली की दीवानी हो गई है।

'साथ निभाना साथिया' की 'गोपी बहू' यानी देवोली के भट्टाचार्जी ने राजन शाही के शो के साथ-साथ रूपाली गांगुली के लिए भी अपना प्यार जताया है।

",मैं खुद को रोक नहीं सका," देवोलिना ने लिखा। अनुपमा प्रेम है। सब कुछ शानदार और परिपूर्ण है। उन्होंने जादू का जादू डाला है और इतिहास बनाने के लिए निश्चित है। अगर मैं तुलसी @smritiirani के बाद एक प्रशंसक हूं, तो आप रूपालीजी # अनुपमा हैं।

देवोलिना के रूप में, वह 'साथ निभाना साथिया' के दूसरे सत्र में छोटे पर्दे पर वापस लौटी हैं, जिसमें प्रसिद्ध भूमिका 'गोपी बहू' है।

धारावाहिक की सफलता के बारे में बात करते हुए, रूपाली गांगुली उर्फ ​​अनुपमा ने कहा, "टीवी पर एक शो चलाने के लिए अच्छी सामग्री, टीम भावना, मनोरंजन, कड़ी मेहनत, समर्पण और अच्छे चरित्र की आवश्यकता होती है।  हम धारावाहिक के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और हम खुश हैं। दर्शक इसे पसंद कर रहे हैं।  मैं दर्शकों की प्रतिक्रिया देखकर खुश हूं।  मुझे इस समय एक बात अवश्य कहनी चाहिए, आप सभी के प्यार, समर्थन और प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद। '

No comments:

Post a Comment