जल्द लॉन्च होगा रोल होने वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या होंगे फीचर्स और कीमत - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

जल्द लॉन्च होगा रोल होने वाला स्मार्टफोन, जानिए क्या होंगे फीचर्स और कीमत


बीजिंगः
 मार्केट में नये-नये स्मार्टफोन की होड़ लगी हुई है। फोल्ड होने वाले स्मार्टफोन के बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन क्या आपने रोल होने वाले स्मार्टफोन के बारें में सुना है। तो आपको बता दें जल्द ही मार्केट में रोल होने वाले फोन आने वाले हैं।

चीन की कंपनी टीसीएल (टीसीएल) जल्द ही दुनिया का पहला रोल होने वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाली है, जिसे आप चाहें तो रोटी की तरह मोड़कर छोटा कर सकते हैं और फिर इसे खींचकर बड़ा कर सकते हैं। इस साल की शुरुआत ने टीसीएल ने घोषणा की थी वह रोल होने वाले स्मार्टफोन पर काम कर रही है, अब साल खत्म होने को हैं तो इससे जुड़ा वीडियो सामने आ गया है।

टीसीएल के इस रोल होने वाले फोन की स्क्रीन साइज 4 से 5 इंच है, लेकिन आप इसे खींचकर 6.7 इंच की बना सकते हैं। टीसीएल कंपनी ने यह दावा किया है कि ये फोन दो लाख से ज्यादा बार रोल किया जा सकता है। इसमें OLED डिस्प्ले दी गई है। माना जा रहा है कि जल्द ही ये फोन बाजारों में खरीद के लिए मौजूद होगा।

टीसीएल का यह फोन OLED डिस्प्ले से लैस है। बता दें इस वक्त इलेक्ट्रोनिक मार्केट में रोल होने वाले टीवी भी आ चुके हैं, जिनकी कीमत लाखों रुपये में है। वहीं टीसीएल ने भारत में होम एंटरटेनमेंट सेगमेंट का विस्तार करते हुए 2.1 चैनल होम थिएटर साउंडबार टीसीएल TS3015 लॉन्च कर दिया है, जिसकी कीमत मात्र 8,999 रुपये है।

TCL TS3015 को परफेक्ट ट्यून और 180 वॉट तक के डायनैमिक ऑडियो आउटपुट के साथ लॉन्च किया गया है, बताया जा रहा है कि होम थिएटर सेगमेंट की साउंड क्वॉलिटी बहुत ही बेहतर है। आप इसे फ्लिकार्य या फिर अमेजॉन पर खरीद सकते हैं।

No comments:

Post a Comment