सोते हुए बच्चे को टैक्सी में छोड़ कर घर पहुंच गए पैरेंट्स, जानें फिर क्या हुआ - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

सोते हुए बच्चे को टैक्सी में छोड़ कर घर पहुंच गए पैरेंट्स, जानें फिर क्या हुआ

 


कोलकाताः अब तक आपने लोगों को अपना फोन, सामान आदि टैक्सी में भूलते हुए सुना होगा। लेकिन क्या आपने किसी मां-बाप को उनका बच्चा भूलते हुए सुना है। महानगर में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। एक दंपत्ति अपने बच्चे को टैक्सी में लेकर घर आ रहा था। लेकिन वो बच्चे को टैक्सी में ही भूलकर घर पहुंच गए। इस घटना का खुलासा पुलिस ने किया। घटना बीते कल की है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट से टैक्सी बुक कर एक दंपत्ति आलमबाजार आ रहा था। उनके साथ उनका बच्चा भी था। बच्चा टैक्सी में ही सो गया था। एयरपोर्ट से रवाना होने के बाद टैक्सी आमबाजार पहुंची। इसके बाद दंपत्ति जल्दबाजी में टैक्सी से उतर घर की तरफ रवाना हो गया। वे बच्चे को टैक्सी में ही भूल गए।

वहीं टैक्सी चालक टैक्सी लेकर वहां से निकल लिया। कुछ दूर जाने के बाद ही टैक्सी चालक ने ध्यान दिया तो बच्चा पिछली सीट पर सो रहा है।  टैक्सी चालक ने तुरंत घटना की जानकारी एनएससीबीआई ट्रैफिक गार्ड पुलिस को दी। इसके बाद टैक्सी चालक की मदद से बच्चे के परिवार के साथ संपर्क किया गया। इसके बाद थाने पहुंचे बच्चे के पिता ने उचित सबूत के साथ उसे वापस घर ले गये।

दरअसल बच्चा आराम से टैक्सी में सो रहा था, पूरे रास्ते भर उसने आवाज भी नहीं की। इसलिए उन्हें बच्चे के बारे में याद ही नहीं रहा। बच्चा पीछे वाली सीट पर चुप-चाप सो रहा था इस बात की भनक टैक्सी ड्राइवर को भी नहीं लगी। टैक्सी ड्राइवर अपनी कार लेकर निकल गया और कुछ दूर पहुंचा तो उसे पता चला।

इस विचित्र घटना ने स्वाभाविक रूप से बच्चे के मां-बाप के दायित्व को लेकर प्रश्न खड़े कर रहे हैं। इसी बीच यह घटना सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। लोग इस घटना की जमकर निंदा कर रहे हैं। लोग प्रश्न कर रहे हैं कि माता-पिता अपने सोते हुए बच्चे को कैसे टैक्सी में छोड़ सकते हैं?

No comments:

Post a Comment