नीतीश कुमार की सभा में लगे लालू जिंदाबाद के नारे - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

नीतीश कुमार की सभा में लगे लालू जिंदाबाद के नारे

नीतीश-कुमार% 2B1

बिहार विधानसभा चुनावों की पहली पार्टी पटना चुनाव प्रचार में लगी हुई है। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को सारण जिले की परसा सीट पर चुनाव प्रचार करने पहुंचे। लेकिन लालू यादव ने नीतीश कुमार की सभा में नारे लगाने शुरू कर दिए।

दरअसल, जब नीतीश कुमार ने परसा विधानसभा से जेडीयू उम्मीदवार चंद्रिका राय के लिए वोट मांगे तो लालू यादव ने नारे लगाना शुरू कर दिया। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नारा लगाने वालों से नाराज हो गए। इस दौरान ऐश्वर्या राय भी मंच पर मौजूद थीं।

इस जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐश्वर्या राय का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि शिक्षित लड़की के साथ गंदा व्यवहार किया गया है, इसलिए वहां मौजूद कुछ लोगों ने लालू यादव के पक्ष में नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसके बाद मुख्यमंत्री नाराज हो गए।

जिस पर नीतीश कुमार ने नाराजगी जताई और कहा - शोर मत करो, वोट मत करो ... लेकिन जिनके लिए आप यहां आए हैं, वे वोट खराब न करें। नीतीश कुमार ने जनसभा में आए लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि अब आप यह भी बता सकते हैं कि वे जो कर रहे हैं वह सही है, इस पर जनता ने नीतीश के समर्थन में आवाज़ उठाई।

नीतीश कुमार ने कहा, हमें नहीं पता कि वह बीच में क्या कह रहे हैं, वह क्या कह रहे हैं, कृपया अपना हाथ बढ़ाएं। आप अपमानजनक तरीके से क्या कह रहे हैं? बस हाथ उठाओ। नीतीश को गुस्से में देखकर पार्टी समर्थकों में से एक ने कहा कि यह चारा चोर है। राजद नेता तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय परसा से जेडीयू के उम्मीदवार हैं।

जैसा कि सभी जानते हैं कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी मई 2018 में चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से हुई थी।  हालांकि, कुछ महीनों बाद ही रिश्ता टूट गया। तेजप्रताप ने तलाक के लिए अर्जी दी, दूसरी तरफ, ऐश्वर्या राय ने यादव परिवार के खिलाफ यातना का मामला दायर किया।

No comments:

Post a Comment