शबाना आजमी ने कंगना पर लगाए आरोप तो बहन ने दिया करार जवाब, पूछ डाले कई सवाल - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 7, 2020

शबाना आजमी ने कंगना पर लगाए आरोप तो बहन ने दिया करार जवाब, पूछ डाले कई सवाल


नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से फिल्म इंडस्ट्री पर लगातार हमला कर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की इन दिनों गुजरे जमाने की एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) से जुबानी जंग चल रही है। दोनों एक दूसरे पर आरोप लगाने का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं। हाल ही में जब शबाना ने कंगना पर आरोप कुछ गंभीर आरोप लगाये और कहा कि उन्हें सिर्फ एक्टिंग करनी चाहिए, तो कंगना की बहन रंगोली ने शबाना आजमी (Shabana Azmi) पर सीधा पलटवार किया और कई सवाल पूछ डाले। एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अपनी बेबाकी को लेकर काफी फेमस हैं। वह हर बात पर खुलकर राय व्यक्त करती हैं। सुशांत के बाद से वह लगातार सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से तो पंगा लिया है साथ ही महाराष्ट्र सरकार से भी पंगा ले लिया है। कंगना के बॉलीवुड पर लगाये गये नशे के आरोप पर बोलते हुए एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कहा-‘कंगना ने बॉलीवुड पर अपमान जनक आरोप लगाये हैं। वह अपनी कल्पनाओं में विश्वास करती हैं।

RANGOLI

कंगना रानौत (Kangna Ranaut) को वहीं काम करना चाहिए जिसमें वह अच्छी हैं और वह है एक्टिंग। शबाना के इस बयान के बाद कंगना की भले ही अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई लेकिन उनकी बहन रंगोली ने शबाना आज़मी (Shabana Azmi) पर जोरदार पलटवार किया। शबाना के आरोप का जवाब देते हुए रंगोली चंदेल ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें उन्होंने शबाना आजमी (Shabana Azmi) से कुछ सवाल पूछे हैं। रंगोली ने अपनी स्टोरी में लिखा- ‘और ये रहा एक और सुसाइड गैंग, डियर शबाना जी, मैं आपसे और आप के पति से कुछ सवाल पूछना चाहती हूं, आप दोनों अपनी एक्टिंग और शायरी तक ही क्यों सीमित नहीं रहते? आप दोनों क्यों सक्रिय तौर पर भारत विरोधी राजनीति में हिस्सा लेते हैं? खबरों में बने रहने के लिए? या फिर वाकी में आप आप इन मुद्दों के लिए फील करते हैं।’

रंगोली ने दिया ऐसे जवाब 

उन्होंने आगे लिखा, ‘अगर आपका भारत विरोधी एजेंडा सही है तो उसका (कंगना के) भारत समर्थन वाला एजेंडा क्यों सही नहीं हो सकता? उसके और आपके लिए अलग नियम क्यों शबाना जी?’ आपको बता दें कि एक्ट्रेस शबाना आजमी (Shabana Azmi) ने कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि कंगना अपनी ही बनाई हुई झूठी दुनिया में जीती हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, राष्ट्र भक्ति सिखाई। मुझे खुशी है कि उन्होंने ये सारी चीजें बताई क्योंकि इससे पहले तो ये किसी और ने नोटिस ही नहीं किया था। शबाना ने आरोप लगाया था कि सुर्खियों में बने रहने के लिए कंगना कोई न कोई फिजूल बयान देती रहती हैं। मुझे लगता है इन सब चीजों को छोड़कर कंगना को उस चीज में ध्यान देना चाहिए जिसमें वह परफेक्ट हैं और वो है एक्टिंग। शबाना के इसी आरोप का पलटवार कंगना की बहन रंगोली चन्देल ने किया है।

No comments:

Post a Comment