अमेरिकी ज्योतिषी का बड़ा दावा, नही बनेगी कोरोना वैक्सीन, ट्रंप भी हारेंगे - Newztezz

Breaking

Wednesday, October 21, 2020

अमेरिकी ज्योतिषी का बड़ा दावा, नही बनेगी कोरोना वैक्सीन, ट्रंप भी हारेंगे

कोरोना% 2Bvaccine1

लंदन:  एक ब्रिटिश ज्योतिषी जो कोरोना की सटीक भविष्यवाणी करने का दावा करता है, ने खुलासा किया है कि महामारी कब तक चलेगी। उन्होंने यह भी कहा कि ब्रिटेन में महामारी कब तक चलेगी और अमेरिकी चुनाव में क्या होगा। Mirror.co.uk की एक रिपोर्ट के अनुसार, ब्रिटिश ज्योतिषी जेसिका एडम्स ने फरवरी 2019 में दावा किया था कि एक वायरस पूरी दुनिया को नष्ट कर देगा। हालांकि, उस समय कोई भी उस पर विश्वास नहीं करता था।

ज्योतिषी जेसिका एडम्स उसकी भविष्यवाणी के बारे में इतना आश्वस्त था कि उसने एक पार्टी को रद्द कर दिया जिसे उसने मार्च 2020 में बुक किया था।  इतना ही नहीं, वे लंदन में अपना घर छोड़कर तस्मानिया जा रहे थे। वह अभी भी अपने दो पालतू कुत्तों और मुर्गी के साथ तस्मानिया में रहता है।

"कोरोना का टीकाकरण नहीं किया जाएगा, इसके साथ रहना होगा"
उन्होंने डेली मेल को बताया, कि अगले साल तक ब्रिटेन में कोरोना वायरस लगभग विलुप्त हो जाएगा।हालांकि, पूरी दुनिया को अभी भी कोरोना वायरस से निपटना है। उन्होंने दावा किया कि कोरोना वायरस का कोई टीका नहीं हो सकता है। यानी हमें इसके साथ रहना सीखना चाहिए।

'ट्रंप नहीं होंगे अमेरिका के अगले राष्ट्रपति'
अमेरिकी चुनाव के बारे में उन्होंने दावा किया कि वहां चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और चुनाव में देरी हो सकती है। उन्होंने यह भी दावा किया कि अमेरिका का नया नेता होगा। डोनाल्ड ट्रम्प के लिए यह अच्छी खबर नहीं है। वह अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं होंगे।

बड़ा दावा
ब्रेक्सिट जेसिका एडम्स ने ब्रेक्सिट पर एक बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि ब्रिटेन को चार अलग-अलग देशों में विभाजित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनवरी 2021 ब्रिटेन के लिए एक साल है। यह रोमन आक्रमण से 2000 साल पहले ब्रिटेन को पीछे धकेलना है।

2026 में जलवायु परिवर्तन आपातकाल समाप्त हो जाएगा।
उनका दावा है कि 2026 में, दुनिया जलवायु परिवर्तन के आपातकाल को समाप्त कर देगी। यह ग्रेट थुनबर्ग को भी सामान्य जीवन जीने की अनुमति देगा।

No comments:

Post a Comment