जंगल राज वाले मोदी के बयान पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार, कहा वो देश के वो हैं कुछ भी कह सकते हैं..लेकिन - Newztezz

Breaking

Thursday, October 29, 2020

जंगल राज वाले मोदी के बयान पर तेजस्वी यादव ने किया पलटवार, कहा वो देश के वो हैं कुछ भी कह सकते हैं..लेकिन

tejaswi_modi% 2Bon% 2Bmodi

पटना:  बिहार विधानसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान कल संपन्न हुआ। वहीं, दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल बिहार पहुंचे। उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया। जहां से पीएम मोदी ने राजद पर हमला किया, तेजस्वी को जंगल योद्धा बताया।

तेजस्वी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान पर पलटवार किया है। पीएम के उपरोक्त बयान पर राजद के तेजस्वी यादव ने कहा कि वह देश के पीएम हैं, वह कुछ भी बोल सकते हैं। मैं इस पर टिप्पणी नहीं करना चाहता, लेकिन अगर वे आए थे, तो उन्हें बिहार के विशेष पैकेज, बेरोजगारी, भुखमरी पर बोलना चाहिए था, लोगों से इस पर बोलने की अपेक्षा की गई थी, लेकिन उन्होंने इस पर कुछ नहीं कहा।

गौरतलब हो कि कल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने तेजस्वी को जंगल राज का ताज बताया था। तेजस्वी यादव का नाम लिए बिना पीएम मोदी ने कहा कि पुराने ट्रैक रिकॉर्ड को देखने के बाद जंगलराज के युवराज से क्या उम्मीद की जाए। उन्होंने कहा कि यह अनुभवी लोगों को चुनने का समय है, न कि हवा की बात करने वाले लोगों का।

अपने भाषण में, पीएम मोदी ने लालू-राबड़ी के 15 साल के शासनकाल को जंगल राज और तेजस्वी यादव को अपना ताज बताया। पीएम ने कहा था कि बिहार के लोगों को जंगल राज के ताज से कोई उम्मीद नहीं है क्योंकि उनका पिछला रिकॉर्ड बहुत खराब रहा है। उन्होंने कहा, मैंने उनके ट्रैक रिकॉर्ड का मूल्यांकन किया है और उसके आधार पर मैं ये बातें कह रहा हूं।

पीएम ने कहा था कि हालांकि, आप मुझसे बेहतर जानते हैं। तेजस्वी के 10 लाख नौकरियों के वादे पर, पीएम मोदी ने कहा, अगर वह सरकार में आते हैं तो सरकारी नौकरियों के बारे में भूल जाते हैं, यहां तक ​​कि निजी नौकरियां प्रदान करने वाली कंपनियां भी भाग जाएंगी। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आने वाले दशक, इस सदी में बिहार के भविष्य को तय करेगा।

No comments:

Post a Comment