बंपर ऑफर 3 लाख की कार पर पाएं 40 हजार रुपए तक की छूट - Newztezz

Breaking

Thursday, October 22, 2020

बंपर ऑफर 3 लाख की कार पर पाएं 40 हजार रुपए तक की छूट


नई दिल्ली।
 इस त्योहारी सीजन में अगर आप अपने सपनों की कार लेने की सोच रहे हैं और बजट कम है और हम आपको बताएंगे ऐसी कुछ कारों के बारे में जो आपके बजट में बिलकुल फिट बैठेंगी। इन तीन कारों की कीमत तीन लाख रुपए के अंदर तो है ही लेकिन इन कारों पर इस फेस्टिव सीजन में आपको 40 हज़ार रुपए तक की बचत भी हो सकती है। यह डिस्काउंट इतना भारी है कि, इसे जान आप इन्हे न नहीं कह पाएंगे।

फेस्टिव सीजन में अगर आपका बजट कम है तो आपके लिए यह तीन कार बिलकुल सही है। पहली हैं Maruti Suzuki Alto, जो बहरत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है यानी देश में ज्यादातर परिवारों की पहली पसंद है। इस फेस्टिव सीजन में कंपनी ग्राहक को 35 हज़ार रुपए तक की भारी बचत करने का मौका दे रही है। इस पर कस्टमर को 18 हज़ार रुपए का तो कंपनी सीधा कैश डिस्काउंट दे रही है। वहीं अगर आप आप अपनी पुरानी कार के बदले नई कार ले रहे हैं तो कंपनी 15 हज़ार रुपए तक बोनस भी दे रही है। वहीं कंपनी दूसरे स्पेशल ऑफर में भी 2 हज़ार की बचत करने का मौका कस्टमर को दे रही है। दिल्ली में Maruti Suzuki Alto की शुरुआती की एक्स-शोरूम कीमत 2.94 लाख रुपए है।

इस लिस्ट में दूसरी कार आती है Renault Kwid, जिस पर कंपनी 40 हज़ार का भारी डिस्काउंट दे रही है, जिसमे 9 हज़ार रुपए का स्पेशल रूरल और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी शामिल है। कस्टमर को कंपनी कार 3.99 प्रतिशत की दर से फाइनेंस भी करवा के दे रही है। इसकी शुरुआती कीमत 2.99 लाख रुपए है और इसके टॉप वेरिएंट मॉडल 5.12 लाख रुपए का है।

तीसरे नंबर आपकी पसंद बन सकती है Datsun की Redi-Go, इस पर ग्राहक को कंपनी 34,500 रुपए की छूट दे रही है। इसके 7 हज़ार रुपए का कैश डिस्काउंट और 15 हज़ार रुपए का एक्सचेंज बोनस भी दे रही है। वहीं अगर आप 25 अक्टूबर तक कार बुक करवा देते हैं तो कंपनी ग्राहक को 7,500 रुपए की छूट दे रहे है। इस कार की शुरुआती कीमत दिल्ली में 2.83 लाख रुपए है और इसका टॉप वेरिएंट पर 4.77 लाख रुपये का आता है। यह सभी ऑफर्स 31 अक्टूबर 2020 तक ही मान्य हैं इसलिए जल्दी करें। कहीं ज्यादा सोचने के चक्कर में ऑफर छूट न जाए। अधिक जानकारी के लिए सम्बंधित कंपनी के शो रूम में संपर्क करें।

No comments:

Post a Comment