MP: लंगूर के आतंक से पुलिस वाले परेशान, थाने में बैठकर ऐंठता था कान - Newztezz

Breaking

Monday, September 21, 2020

MP: लंगूर के आतंक से पुलिस वाले परेशान, थाने में बैठकर ऐंठता था कान


सोशल मीडिया पर एक लंगूर का वीडियो कई दिनों से वायरल हो रहा है, दरअसल यह वीडियो मध्यप्रदेश के बैतूल का बताया जा रहा है, जहां एक लंबी पूछ वाला लंगूर आए दिन पुलिस वालों को तंग करता रहता है। कभी उनके कान ऐंठता है, तो कभी कुछ सामान उठा के वहां से भाग जाता है। इस लंगूर ने पुलिस वालों की नाक में दम कर दिया है। जिन पुलिसवालों से अपराधी थर-थर कांपता है, उनसे यह लंगूर अकेला ही भिड़ गया। इस लंगूर का आतंक बीते 10 दिनों में और ज्यादा बढ़ गया है, पुलिस का पूरा स्टाफ इस लंगूर से खौफ खा रहा है। जैसे ही थानेदार अपने काम पर निकलते हैं, यह लंगूर उनकी बुलट पर आकर बैठ जाता है, कभी-कभार तो थाने के अंदर की टेबल पर बैठकर पुलिसवालों को परेशान करता था।

कई दफा इस लंगूर के आतंक से पुलिसकर्मियों को अपने आपको कमरे में बंद करना पड़ जाता है। यूं कह लीजिए लंगूर नहीं कोई शैतान हो। जो पीछा ही नहीं छोड़ता।

काफी मशक्कत के बाद वन विभाग की मदद से इस लंगूर को पकड़ा गया है, वन विभाग की टीम इसे दूर जंगल में छोड़ आई है। अब जाकर पूरा स्टाफ राहत की सांस ले रहा है।

रेंजर आमला आरएस उइके का कहना है कि लंगूर की वजह से लोग और पुलिस दहशत में थे. हालांकि लंगूर ने किसी को कोई चोट नहीं पहुंचाई।

ऐसे ही वह शैतानी करता था, आज उसे पकड़कर मोवाड़ के जंगल मे छोड़ा गया तब पूरा स्टाफ काम पर लौटा।

No comments:

Post a Comment