बेटे की गिरफ्तारी के बाद छलका रिया के पिता का दर्द, बोले- मुबारक हो भारत - Newztezz

Breaking

Sunday, September 6, 2020

बेटे की गिरफ्तारी के बाद छलका रिया के पिता का दर्द, बोले- मुबारक हो भारत

 


भिनेता सुशांत मौत मामले से आये ड्रग एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया है। बेटे की गिरफ्तारी के अब रिया के पिता इन्द्रजीत में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा-‘मुबरक हो इंडिया, मेरे 24 साल के बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा-मुझे पूरा यकीन है अगला नंबर मेरी बेटी का है और फिर इसके बाद न जाने किसका होगा। इन्द्रजीत चक्रवर्ती ने कहा-आपने एक साधारण से परिवार को खत्म कर दिया। यह सब जो हो रहा है इन्साफ के अंतर्गत हो रहा है ‘जय हिंद.’।

गौरतलब है कि NCB ने शौविक औरसैमुअल मिरांडा समेह करीब छह लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। साथ ही रिया चक्रवर्ती को भी पूछताछ के लियेस्मं भेजा है। NCB ने शनिवार को शौविक,मिरांडा, कैजान इब्राहिम और कथित ड्रग पेडलर जैद विलात्रा कोर्ट में पेश किया था जहां से शौविक और मिरांडा को नौ सितंबर तक की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

आमने-सामने बैठाकर होगी पूछताछ 

जानकारी के मताबिक NCB ने रिया को रविवार को पूछताछ के लिए बुलाया है। इस दौरान हो सकता है रिया और उनके भाई शौविक को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जाये क्योंकि रिया और शौविक के बीच भी ड्रग्स को लेकर बातचीत सामने आई है। आपको बता दें की सुशांत राजपूत मौत मामले में अब तक की जांच में रिया चक्रवर्ती मुख्य आरोपी के तौर पर नजर आ रही हैं।


No comments:

Post a Comment