रैना के रिश्तेदार पर हुए हमले पर सनी देओल ने जताया दुख, कहा- जल्द मिलेगा न्याय - Newztezz

Breaking

Sunday, September 6, 2020

रैना के रिश्तेदार पर हुए हमले पर सनी देओल ने जताया दुख, कहा- जल्द मिलेगा न्याय


हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता और पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सांसद सनी देओल ने टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर बीते दिनों हुए हमले की जानकारी ली। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।

सासंद सनी देओल ने ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर हुए हमले के बारे में पूरी जानकारी ली है और उन्हें जल्द न्याय मिलने की उम्मीद करता हूं।

इसके साथ ही सनी देओल ने ट्वीट कर कहा, अपने लोकसभा क्षेत्र के जिला पठानकोट की सुरक्षा हेतु ज़िला पठानकोट के एसएसपी श्री गुलनीत सिंह खुराना जी से सकारात्मक चर्चा हुई। पठानकोट के लॉ एंड ऑर्डर संबंधी महत्वपूर्ण विषयों व इंडिया टीम के विश्व विख्यात खिलाड़ी श्री सुरेश रैना जी के परिवार पर हुए हमले की विस्तृत जानकारी ली।

इससे पहले उन्होंने ट्वीट कर बताया था कि वो अपने क्षेत्र के दौरे पर हैं और इस दौरान गुरदासपुर में कोरोना के प्रभाव का जायजा करेंगे साथ ही जनता को जागरूक करने पर चर्चा की जाएगी। साथ ही कानून संबंधी बातचीत भी होगी।

बताते चले कि सनी देओल पर कांग्रेस पार्टी समेत विरोधी पक्ष ये आरोप लगाते रहते हैं कि वो अपने संसदीय क्षेत्र से गायब रहते हैं। ऐसे में जब कोरोना संकट बना हुआ तब उनका क्षेत्र में चलकदमी करना विपक्षियों के लिए अच्छा जवाब हो सकता है।

No comments:

Post a Comment