भाई शौविक समेत तीन लोगों ने रिया के खिलाफ उगला सच, अब कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी - Newztezz

Breaking

Sunday, September 6, 2020

भाई शौविक समेत तीन लोगों ने रिया के खिलाफ उगला सच, अब कभी भी हो सकती है गिरफ्तारी

 


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में आये ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया को समन जारी करके आज पूछताछ के लिए बुलाया है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि NCB रिया शौविक और मिरांडा को आमने सामने बैठा कर पूछताछ करेगी। इसके पहले रिया के भाई शौविक समेत तीन लोगों ने ड्रग मामले में रिया का नाम लिया है, जिससे रिया की मुश्किलें बढती नजर आ रही हैं। शौविक और मिरांडा के बाद NCB ने मिरांडा के स्टाफ दीपेश सांवत को भी गिरफ्तार कर लिया है। शौविक,मिरांडा और दीपेश की गवाही इस पूरे केस का रुख मोड़ सकती है। सुशांत मौत मामले की जांच नेपोटिज्म से शुरू हो कर ड्रग कनेक्शन कीओर मुड़ गयी है। इन तीनों ने ही ड्रग मामले में NCB के सामने रिया का नाम लिया है। ऐसे में अब रिया चक्रवर्ती NCBके निशाने पर आ गयी है।

रिया आज पूछताछ के एजेंसी के कार्यालय जाएंगी। अंदाजा लगाया जा सकता है कि NCB रिया से शौविक, मिरांडा समेत अन्य लोगों से हुई। व्हाट्सएप चैट को लेकर पूछताछ कर सकता है। रिया के भाई शोविक ने पूछताछ ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को बताया था कि वह ड्रग्स बेचता नहीं बल्कि खरीदता था, जबकि सैमुअल मिरांडा ने NCB को बताया है कि उसने सुशांत सिंह राजपूत के लिए 2019 से लेकर 2020 तक ड्रग्स अरेंज करने का काम करता था। सैमुअल ने जानकारी दी कि रिया के भाई शोविक ने उसे अपने एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था, जिसने करमजीत नाम के एक ड्रग सप्लायर का नंबर उसे दिया था। मिरांडा ने बताया कि करमजीत 2500 रुपये में एक पैकेट ड्रग उपलब्ध कराया करता था। सैमुअल ने बताया कि करमजीत वाटरस्टोन क्लब, प्राइम रोज अपार्टमेंट (रिया का घर) और माउंट ब्लेक अपार्टमेंट (सुशांत का घर) पर वीड डिलीवर करने का काम करता था।

शौविक ने मंगाया था बड

मिरांडा ने बताया कि शोविक ने मार्च 2020 में सुशांत के लिए बड लाने को कहा था। इस काम की जिम्मेदारी जैद को दी गयी थी। जैद से कहा गया था कि सामान लेने के लिए वह HDFC बैंक के कार्ड से साथ अब्दुल बासित के रेफरेंस का इस्तेमाल करे। इसी HDFC के कार्ड से 5 ग्राम बड के लिए 10 हजार रुपए निकाले गए थे, जिसके बाद सैमुअल ने जैद से संपर्क किया और उससे ‘Eat around the corner’ पर मिलकर बड हासिल किया। इधर NCB की गिरफ्त में आये मिरांडा के स्टाफ दीपेश ने बताया कि वह रिया और उसके भाई शौविक के कहने पर नशीले पदार्थों को खरीदता था और आगे पहुंचता था वह गलत है। दीपेश ने बताया जी उसे पता था की वह गैर कानूनी काम कर रहा है,लेकिन यह सब रिया चक्रवर्ती के इशारे पर किया जा रहा था। NCB दीपेश सावंत को आज कोर्ट में पेश करेगी। माना जा रहा है कि एनसीबी दीपेश की भी रिमांड मांगेगा।

No comments:

Post a Comment