रिया—जिया—कंगना सहित इन अभिनेत्रियों से रहा महेश भट्ट का रिश्ता, किसी को किया किस तो किसी का… - Newztezz

Breaking

Sunday, September 20, 2020

रिया—जिया—कंगना सहित इन अभिनेत्रियों से रहा महेश भट्ट का रिश्ता, किसी को किया किस तो किसी का…


जाने—माने डायरेक्टर महेश भट्ट का विवादों से गहरा नाता रहा है। वह अक्सर किसी ने किसी बात को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से महेश भट्ट लगातार विरोधियों के निशाने पर है। अपने—अपने हिसाब से इंडस्ट्री से जुड़े लोग महेश भट्ट पर अपनी राय दे रहें हैं। विरोधियों के स्वर में स्वर मिलाते हुए कुछ मीडिया संस्थान भी व्यक्ति की निजता की मर्यादा को लांघते हुए महेश भट्ट की निजी जिंदगी में घुसने की कोशिश में लगे हुए हैं। कुछ मीडिया संस्थानों की ओछी हरकत की वजह से जिम्मेदार मीडिया वालों पर ऊंगली उठने लगी हैं। सुशांत की मौत के बाद महेश भट्ट की अभिनेत्रियों के साथ कई तस्वीरें व वीडियो वायरल हुए है जिनको लेकर उनके चरित्र पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसी तस्वीरों का हम यह जिक्र करते हुए सोशल प्लेटफार्म से मिली जानकारियों को साझा कर रहे हैं।

जिया खान

फिल्म अभिनेत्री जिया खान अब इस दुनिया में नहीं हैं। लेकिन इस बीच उनकी और महेश भट्टा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें महेश भट्ट के रोमांटिक हरकत की वजह से जिया खान काफी असहज नजर आ रही हैं।

कंगना रनौत

इन दिनों बॉलीवुड और शिवसेना सरकार पर निशाना साधकर चर्चा में बनी रहने वाली कंगना रनौत का भी महेश भट्ट के साथ काफी करीब का रिश्ता रहा है। तस्वीर से समझा जा सकता है कि एक दौर में कंगना रनौत भी महेश भट्ट के काफी करीब थीं।

रिया चक्रवर्ती

ड्रग्स मामले में सलाखों के पीछे पहुंच चुकी रिया चक्रवर्ती और महेश चक्रवर्ती की करीबियां अब किसी से छिपी नहीं हैं। सुशांत सिंह की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती का नाम सबसे पहले आया और देखते ही देखते रिया और महेश भट्ट की कई ऐसी तस्वीरें सामने आ गईं, जिसको देखकर यह सहज अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों एक—दूसरे के काफी क्लोज थे।

बिपाशा बसु

अभिनेत्री बिपाशा बसु भी महेश भट्ट के काफी करीब रह चुकी हैं। इन दिनों एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें दोनों एक—दूसरे के काफी करीब नजर आ रहे हैं। हालांकि यह तस्वीर एक इवेंट के दौरान की है।

मल्लिका शेरावत

महेश भट्ट के साथ बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत की तस्वीरें भी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। हालांकि यह तस्वीरे काफी पुरानी हैं, लेकिन अन्य तस्वीरों की तरह यह भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। इस तस्वीर में मल्लिका शेरावत, महेश भट्ट के करीब काफी रोमांटिक अंदाज में देखी जा रही हैं।

अनु अग्रवाल

महेश भट्ट फिल्म आशिकी की हिरोइन रही अनु अग्रवाल पर भी अपना प्यार दिखा चुके हैं। उस दौरान दोनों की करीबियां काफी चर्चा में रही थीं।

आलिया भट्ट

फिल्म डारेक्टर महेश भट्ट कई बार अपनी बेटी आलिया भट्ट को भी सार्वजनिक तौर पर किस कर चुके हैं। हालांकि मीडिया में चर्चा होने पर आलिया और महेश भट्ट दोनों कह चुके हैं किस करने में कोई बुराई नहीं है।

पूजा भट्ट

रोमांटिक अंदाज वाले महेश भट्ट ने अपनी बड़ी बेटी पूजा भट्ट को भी सरेआम किस करके तहलका मचा दिया था। पूजा भट्ट और महेश भट्ट की इस किसिंग सीन को देखकर फैंस भी हैरान रह गए थे।

No comments:

Post a Comment