कंगना रनौत के निशाने पर अनुराग कश्यप, ‘लड़कियों संग सेक्स वर्कर्स की तरह करते हैं हरकत’ - Newztezz

Breaking

Sunday, September 20, 2020

कंगना रनौत के निशाने पर अनुराग कश्यप, ‘लड़कियों संग सेक्स वर्कर्स की तरह करते हैं हरकत’

 


बॉलीवुड अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh) के द्वारा फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पर यौन शोषण (Sexual Harassment) का आरोप लगाए जाने के बाद एक बार फिर इंडस्ट्री में उथल पुथल मच गई है। हालांकि, अनुराग ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है और इन आरोपों को बेबुनियाद ठहराया है। इस मामले को लेकर कई सेलेब्स अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अनुराग का समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कई सेलेब्स अनुराग पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अनुराग को आड़े हाथ लिया है और बॉलीवुड को ‘बुलीवुड’ कहा है।

कंगना रनौत आजकल कई वजहों से सुर्खियों में हैं। पहले उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत केस में आवाज उठाई, उसके बाद महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया। अब कंगना रनौत ने पायल घोष का समर्थन दिखाया है और अनुराग कश्यप पर जमकर निशाना साधा है। कंगना ने यहां तक कह दिया कि बॉलीवुड में संघर्ष करने वाली लड़कियों को सेक्स वर्कर्स की तरह ट्रीट किया जाता है।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जहां तक मुझे मालूम है, अनुराग ने स्वीकार किया है कि वह कई शादी के बावजूद भी कभी भी मनॉगमस यानि एक स्त्री से विवाह करने वाले नहीं रहे। जो उन्होंने पायल के साथ किया, वह बुलीवुड यानि बॉलीवुड में आम बात है। बाहर से आकर संघर्ष करने वाली लड़कियों के साथ सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना उनके लिए सामान्य बात है।’

कंगना रणौत ने अनुराग और बॉलीवुड को आड़े हाथ लेते हुए दूसरा ट्वीट कर लिखा, ‘बुलीवुड उन यौन दरिंदों से भरा हुआ है जो फर्जी शादी करते हैं। वह उम्मीद करते हुए हैं कोई हॉट लड़की उन्हें हर दिन खुश करे। यह चीज कमजोर युवा पुरुषों के साथ ही होती है। मैंने अपना स्कोर अपने तरीके से तय किया है, मुझे #MeToo की जरूरत नहीं है, लेकिन बहुत सी लड़कियां कर रही हैं।’ बता दें कि कंगना ने अपने अगले ट्वीट में अपनी आप बीती भी बताई है कि उनके साथ भी कई एक्टर्स ने ऐसी गंदी हरकत की है।

No comments:

Post a Comment