ऑफिस तोड़े जाने से खफा कंगना रनौत का अब कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर हमला, दनादन दागे सवाल - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

ऑफिस तोड़े जाने से खफा कंगना रनौत का अब कांग्रेस प्रमुख सोनिया गांधी पर हमला, दनादन दागे सवाल

 


बुधवार को कंगना रनौत के दफ्तर पर बीएमसी की जो कार्रवाई हुई, वो अब बहुत बड़ा मुद्दा बन गई है । कंगना रनौत चुप बैठने वालों में से नहीं हैं, उन्‍होनें महाराष्ट्र सरकार को इसका जिम्‍मेदार ठहराया है । उद्धव ठाकरे पर जमकर बरस रहीं कंगना रनौत ने अब कांग्रेस सुप्रीमो सोनिया गांधी को भी निशाने पर लिया है ।  वह मामले में लगातार ट्वीट कर रही हैं और अब उनके निशाने पर सोनिया गांधी हैं, उन्‍होने उनसे सीधे और तीखे सवाल पूछे हैं ।

वायरल हुआ कंगना रनौत का ट्वीट
कंगना रनौत ने सोनिया गांधी को ट्वीट करते हुए सवाल किया है कि एक महिला होने के नाते क्या उन्हें बुरा नहीं लगता है कि कंगना के साथ महाराष्ट्र सरकार ऐसा सुलूक कर रही है? कंगना ने पूछा – क्या आप अपनी पार्टी से नहीं कह सकतीं कि वह संविधान के सिद्धांतों को बनाए रखें जो हमें डॉक्टर आम्बेडकर ने दिए थे । कंगना का ये ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है । अब तक शिवसेना को कोस रहे लोग, कांग्रेस पर भी हमलावर हो गए हैं ।

कंगना ने बालासाहेब का एक वीडियो भी किया शेयर
कंगना रनौत ने बालासाहेब ठाकरे का एक वीडियो भी शेयर किया है । उन्‍होने लिखा कि- ग्रेट बाला साहेब ठाकेर मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से  एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस @INCIndia बन जाएगी। मैं जानना चाहती हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए क्‍या भावना होगी? कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें बाला साहेब कह रहे हैं कि लोकतंत्र कहने में अच्‍छा लगता है, लेकिन ये गुटबाजी से ज्‍यादा कुछ नहीं है ।

कंगना केस में अब तक
आपको बता दें, कंगना का ऑफिस तोड़े जाने के मामले में अब अगली सुनवाई 22 सितंबर को होनी है । कोर्ट के आदेश के बाद अभी स्थिति यथावत बनी रहेगी, यानी न तो कुछ निर्माण किया जा सकेगा और न ही तोड़ा जाएगा । बीएमसी की ओर से कहा गया है कि ये अवैध निर्माण था, इसलिए तोडा गया, कोई जल्दी नहीं की गई । यहां तक की ये भी कहा गया कि अवैध निर्माण को तोड़ने वाले कर्मचारियों की अपलब्धता थी और कार्यवाही भी 24 घंटे के समय में किया जाना था, इसलिए कार्यवाही की गई, इसमें कोई गलत नहीं है । जबकि कंगना की ओर से बीएमसी की तरफ से किए गए अतिरिक्त नुकसान के मुआवजे की मांग की गई है ।

No comments:

Post a Comment