कंगना रनौत हैं इतने करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन, करोड़ों में देती हैं टैक्स, जानिये सलाना कमाई - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

कंगना रनौत हैं इतने करोड़ रुपये संपत्ति की मालकिन, करोड़ों में देती हैं टैक्स, जानिये सलाना कमाई

 


बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से चर्चित एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में हैं, पहले सुशांत केस में लगातार बॉलीवुड पर निशाना साधने को लेकर फिर मुंबई की तुलना पीओके से करके महाराष्ट्र सरकार से पंगा लेकर, हाल ही में कंगना के आलीशान ऑफिस के अवैध हिस्से पर बीएमसी ने पीला पंजा चलाया, तो एक बार फिर से एक्ट्रेस आगबबूला हो गई।

कंगना का करियर
कंगना ने 15 साल के फिल्मी करियर में काफी मेहनत की है, वो एक्ट्रेस से प्रोड्यूसर बनी, कंगना ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समेत कई प्रतिष्ठित फिल्म सम्मान अपने नाम किये हैं, इतना ही नहीं वह पद्मश्री से सम्मानित हो चुकी हैं, लेकिन आपको पता है कि 48 करोड़ के आलीशान ऑफिस बनवाने वाली कंगना आज कितनी संपत्ति की मालकिन है। कंगना की ज्यादातर कमाई फिल्म और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है, वो बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेसेज में से एक है।

एक फिल्म के लिये कितने पैसे लेती है
कंगना रनौत एक फिल्म के 10 से 15 करोड़ रुपये चार्ज करती है, इसके अलावा कंगना विज्ञापनों से भी मोटी कमाई करती है, वो एक ब्रांड एंडोर्स के लिये 1 से 2 करोड़ रुपये चार्ज करती है, एक वेबसाइट के मुताबिक कंगना की कुल संपत्ति 13 मिलियन डॉलर यानी करीब 93 करोड़ रुपये है, कंगना की सलाना कमाई करीब 7.5 करोड़ रुपये बताई जाती है।

कई संपत्ति की मालकिन
मुंबई ही नहीं बल्कि हिमाचल के मनाली में भी कंगना के नाम एक आलीशान हवेली है, जिसकी कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है, इतना ही नहीं कंगना के पास ऑर्गेनिक फॉर्म भी है, 
कंगना फिल्म दुनिया की उन चंद लोगों में शामिल है, जो सबसे ज्यादा इनकम टैक्स भरते हैं, कंगना की रियल इस्टेट में भी इंवेस्ट कर रखा है। उनके पास एक बीएमडबल्यू 7 सीरीज और एक मर्सिडीज बेंज जीएलई एसयूवी है, उन्हें लग्जरी कारों का शौक है।

No comments:

Post a Comment