सोनम ने कंगना को लिया आड़े हाथ, तो ‘पंगा क्वीन’ ने भी दिया करारा जवाब - Newztezz

Breaking

Friday, September 11, 2020

सोनम ने कंगना को लिया आड़े हाथ, तो ‘पंगा क्वीन’ ने भी दिया करारा जवाब

 


अभिनेता सुशांत की मौत के बाद से हर मामले में बेबाकी से अपनी राय व्यक्त कर रही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपने हालिया बयानों से महाराष्ट्र सरकार से पंगा ले लिया,जिसका नतीजा यह हुआ की महाराष्ट्र सरकार ने बीएमसी के माध्यम से कंगना के दफ्तर को तहस नहस कर डाला। यह सारी कार्रवाई शिवसेना के इशारे पर तब की गयी जब अभिनेत्री कंगना मुंबई में नहीं थी। बीएमसी की कंगना के दफ्तर को तोड़ने की कार्रवाई उसी तरह से थी जैसे कि वह कंगना को सबका सिखाना चाहती हो और कंगना पर दबाव बनाना चाहती हो। हालंकि बांबे हाईकोर्ट ने बीएमसी की इस कार्रवाई पर तत्काल रोक लगा दी। कंगना के खिलाफ महाराष्ट्र सरकार द्वारा की गयी इस तरह की अवैधानिक कार्रवाई से वह जनता के निशाने पर आ गयी है। अब लोग सोशल मीडिया पर सवाल कर रहे हैं की क्या महाराष्ट्र सरकार इतनी कमजोर है कि किसी के ताने मारने पर इस कदर भड़क गयी की उसका ऑफिस ही तुडवा दिया।

दरअसल सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में आये ड्रग एंगल की जांच में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के लिप्त पाए जाने और एनसीबी द्वारा उनकी गिरफ्तारी के बाद कई स्लेबेस उनके समर्थन में उतर आये हैं और सोशल मीडिया पर खुल कर उनका समर्थक कर रहे हैं। ऐसे में अभिनेत्री सोनम कपूर भी रिया के सपोर्ट में मैदान में कूद पड़ी हैं ।

 KNGNA RANAUT SONAM (1)सोनम ने कंगना को निशाने पर लिया, लेकिन कंगना ने भी सोनम को करारा जवाब देते हुए खूब खरी खोटी सुना दी है। इस कहासुनी की शुरुआत तब हुई जब दिया मिर्जा की राय पर सोनम कपूर ने कंगना रनौत आड़े हाथों लेने की कोशिश,तो कंगना ने भी सोनम को नहीं बक्शा और कायदे से सुना डाला। बता दें की कंगना के ऑफिस में हुई तोड़ फोड़ को लेकर एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने महाराष्ट्र सरकार की निंदा करते हुए लिखा – ‘मैं कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा करती हूं । मैं रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की भी निंदा करती हूं।KNGNA RANAUT SONAM (2)

एक्ट्रेस ने की सरकार की निंदा 

दिया मिर्जा ने लिखा-‘मैं यहां किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो सही है उस पर अपनी बात रख रही हूं। ऐसा आपके साथ भी हो सकता है।’ दिया के इस ट्वीट पर सोनम ने अपनी राय व्यक्त की और री-ट्वीट करते हुए लिखा- ‘एक आंख के लिए एक आंख ये तो पूरी दुनिया को अंधा बना देगी।’ सोशल मीडिया पर सोनम की इस प्रतिक्रिया में कंगना रनौत भड़क गयी और उन्होंने बिना किसी का नाम लिए लिखा-‘माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया चक्रवर्ती के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है। कंगना ने लिखा- ‘मेरी लड़ाई लोगों के लिए है । मेरे संघर्षो की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पलती हैं ।


No comments:

Post a Comment