सुशांत की मौत का सच आया सामने, एम्स ने सीबीआई को सौंपी विसरा रिपोर्ट - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 29, 2020

सुशांत की मौत का सच आया सामने, एम्स ने सीबीआई को सौंपी विसरा रिपोर्ट


अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की मौत से अब जल्द ही पर्दा उठने की उम्मीद है। जल्द ही लोगों को पता चला जायेगा कि सुशांत ने आत्महत्या की थी या फिर एक सोची समझी साजिश के तहत उनकी हत्या की गयी थी। रिपोर्ट्स में माने तो सुशांत की विसरा की जांच कर रही एम्स के डॉक्टरों की टीम ने सीबीआई (CBI) उनकी विसरा रिपोर्ट सौंप दी है। एम्‍स की रिपोर्ट के बाद अब वह सच जल्द ही सामने आ जायेगा जिसका सब तीन महीने से इंतजार कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक एम्स के डॉक्टरों से सुशांत की विसरा रिपोर्ट (Viscera report) सीबीआई (CBI) को सौंप दी है।

पुरानी रिपोर्ट से कराया जायेगा मिलान

सुशांत केस की जांच कर रहे एम्स मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉक्टर सुधीर गुप्ता के अनुसार, इस पूरे केस में एम्स और सीबीआई (CBI) ने साथ मिलकर काम किया है, लेकिन अभी भी विचार-विमर्श की जरूरत है। उन्होंने कहा इस केस में कुछ कानूनी अड़चनों पर ध्यान देना जरूरी है। डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने जानकारी दी कि केस से जुड़े कुछ तथ्य सीबीआई को सौंपे दिए गए हैं। अगर और कुछ चीज़ें साझा करनी होंगी तो दोनों टीमें एक बार फिर से मीटिंग करेंगी। सीबीआई (CBI) अब इस नई रिपोर्ट को मुंबई पुलिस द्वारा कराई गयी पुरानी रिपोर्ट से मिलाएगी।

उठ रहे सवालों पर सीबीआई ने दी सफाई

अब सभी सबूत, साक्ष्य, सीबीआई (CBI) के पास मौजूद पुराने बयान, रिपोर्ट से लेकर क्राइम सीन जैसी परिस्थितियों का मिलान कराया जायेगा। हालांकि सुशांत मामले में एम्स की यह रिपोर्ट के हिस्सा भर, इसके बाद केस कौन सा मोड़ लेगा, यह सीबीआई तय करेगी।केस में देरी को लेकर सुशांत के परिजनों द्वारा उठाये जा रहे सवाल पर सीबीआई (CBI) की ओर से सफाई दी गई है। सीबीआई (CBI) ने कहा है कि वह इस मामले की सही तरीके से जांच कर रही है ताकि कहीं से कोई कड़ी छूट न जाये।

No comments:

Post a Comment