बेयर ग्रिल्स के सामने अक्षय कुमार ने खोला, बेटे आरव का ये गहरा राज - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 15, 2020

बेयर ग्रिल्स के सामने अक्षय कुमार ने खोला, बेटे आरव का ये गहरा राज


बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। उन्होंने साल 2001 में सुपरस्टार राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) के साथ शादी की थी। उनके दो बच्चे आरव कुमार (Aarav Kumar) और नितारा कुमार (Nitara Kumar) हैं जोकि लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। वह एक बार फिर से चर्चाओं में हैं। दरअसल, अक्षय कुमार हाल ही में बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के शो इंटू द वाइल्ड (Into the Wild) में नजर आए। इस दौरान, मिस्टर खिलाड़ी ने जहां खूब स्टंट और एडवेंचर किया तो वहीं उन्होंने बेयर ग्रिल्स संग अपने कुछ निजी बातें भी शेयर की।

अक्षय कुमार ने बेयर संग जो अपने गहरे राज का जिक्र किया वह उनके बेटे आरव से जुड़ा था। उन्होंने कहा कि आरव कभी भी किसी को नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह खुद के बल पर नाम कमाना चाहता है। अक्षय कहते हैं, मेरा बेटा बहुत अलग है। आरव किसी को ये बात कभी नहीं बताता कि वह मेरा बेटा है। वह लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करता है और अपनी पहचान खुद बनाना चाहता है। मैं उसे और उसके मन को समझता हूं इसलिए वह जैसे रहना चाहता है, मैं उसे रहने देता हूं।

अक्षय कुमार ने न केवल अपने बेटे आरव के बारे में जिक्र किया, बल्कि उन्होंने अपने बचपन से जुड़ी भी कई बातें शेयर की। उन्होंने बताया कि वह पुरानी दिल्ली में रहते थें। इस दौरान बेयर ग्रिल्स ने अक्षय़ से पूछा कि क्या वह अपनी पुरानी जिंदगी को याद करते हैं तो इस पर अक्षय़ ने कहा कि हां, बहुत याद करता हूं। उस समय भले ही लोग मुझे नहीं जानते थे लेकिन मैं आजाद था और जहां चाहे आ जा सकता था। बता दें कि अक्षय़ कुमार के पास इस वक्त 8 बड़े प्रोजक्ट्स हैं जिनपर वह काम कर रहे हैं।

No comments:

Post a Comment