जया बच्चन ने रवि किशन और कंगना रनौत पर कसा तंज कहा जिस थाली में खाते हो उसी में छेद - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 15, 2020

जया बच्चन ने रवि किशन और कंगना रनौत पर कसा तंज कहा जिस थाली में खाते हो उसी में छेद


नई दिल्‍ली। महाराष्ट्र सरकार और कंगना रनौत के बीच चल रहा विवाद अब संसद तक पहुंच गया है। दरसअसल हिंदी सिनेमा के सुपर स्टार अमिताभ बच्चन की धर्म पत्नी और समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद ने अभिनेत्री कंगना रनौत और अभिनेता और भाजपा सांसद रवि किशन का नाम लिए बगैर जमकर हमला बोला। जया ने कहा, जिन लोगों ने मुंबई और बॉलीवुड से नाम और शोहरत कमाया, वे आज इसकी तुलना गटर और पीओके से बोल रहे हैं। मैं इन लोगों के विचारों से असहमत हूं। इसके साथ ही जया ने केंद्र की मोदी सरकार से अपील करते हुए कहा, सरकार को इसके लिए आगे आना चाहिए और इन लोगों से कहना चाहिए कि इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल फिल्‍म इंडस्‍ट्री के लिए न करें। इतने ही नहीं इसके आगे उन्होंने कहा कुछ लोग आदत से मजबूर है वे ‘जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।’

बॉलीवुड का बखान करते हुए जया बच्चन ने कहा कि ‘मनोरंजन इंडस्‍ट्री प्रतिदिन करीब पांच लाख से अधिक लोगों को सीधे तौर पर रोजगार देती है। ऐसे वक्‍त में जब अर्थव्‍यवस्‍था की स्थिति बेहद नाजुक है, लोगों का ध्‍यान भटकाने के लिए हमें (बॉलिवुड) को सोशल मीडिया पर निशाना बनाया जा रहा है। जया बच्‍चन के बयान पर कंगना ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जया जी क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्‍वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्‍स दिए गए होते और शोषण होता। क्‍या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलीइंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।”

बीते सोमवार को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन ने लोकसभा में फिल्म जगत के ड्रग्‍स कनेक्‍शन पर बोलते हुए कहा था हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (‍ड्रग्‍स) पैठ हो चुकी है। रवि के अनुसार, पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।

No comments:

Post a Comment