कंगना रनौत फिर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा देखते हैं कौन किसको निपटाता है - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 15, 2020

कंगना रनौत फिर साधा उद्धव ठाकरे पर निशाना, कहा देखते हैं कौन किसको निपटाता है


अभिनेता सुशांत की मौत के बाद से लगातार मुखर हो रही एक्ट्रेस कंगना रनौत की अब महाराष्ट्र सरकार से ठन गयी है। कंगना महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हैं। वह 14 सितंबर को फिर से मुंबई से अपने घर हिमाचल स्थित मंडी पहुंच गयी हैं। वहां से भी वह उद्धव और उनके बेटे आदित्य ठाकरे पर बराबर निशाना साध रही हैं। कंगना का कहना है कि उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री ने व्याप्त ड्रग रैकेट, मूवी माफिया और सुशांत के हत्यारों का खुलासा किया है। यही वजह है उद्धव सरकार उन्हें परेशान कर रही है और निपटाने की धमकी दे रही है। कंगना का कहना है कि उद्धव ठाकरे का बेटा आदित्य इन मूवी माफियाओं और ड्रग्स माफियाओं के साथ पार्टी करता है।

kangana-ranaut-uddhav-aditya-thackerayमहाराष्ट्र सरकार के खिलाफ एक के बाद एक ट्वीट कर रही अभिनेत्री कंगना ने एक अपने एक ट्वीट में लिखा- “महाराष्ट्र के सीएम की सामान्य समस्या है कि मैंने सुशांत के हत्यारों, मूवी माफिया और ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया है और इन्हीं लोगों के साथ उनका प्यारा बेटा पार्टी करता है, यह मेरा सबसे बड़ा अपराध है, महाराष्ट्र सरकार इसलिए मुझे निपटाना चाहती है, ठीक है, चलो देखते हैं कौन किसको निपटाता है ।”  इसके साथ ही कंगना रनौत ने एक और ट्वीट लिखा जिसमें उन्होंने शिवसेना और कांग्रेस गठबंधन वाली सरकार को आड़े हाथों लिया जबकि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का समर्थन किया। उन्होंने लिखा,”मैं निश्चित तौर पर कह सकती हूं कि अगर वर्तमान समय में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस होते और माफिया लवर भ्रष्ट सोनिया सेना नहीं होती तो सुशांत सुसाइड केस में मुंबई पुलिस बहुत अच्छा काम कर रही होती। इसके साथ ही पब्लिक और मीडिया को न्याय के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ता” इस ट्वीट के साथ कंगना से हैशटैग में ‘शेम ऑन महाराष्ट्र सरकार’ भी लिखा।

सत्ता से जाएगी सोनिया सेना 

एक्ट्रेस ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा-“कुछ भी स्थायी नहीं है, एक दिन सोनिया सेना को सत्ता से बाहर होना ही पड़ेगा, क्या आपको लगता है कि आप ऐसे ही तानाशाही करेंगे और जनता आपको बर्दाश्त करेगी? यह आपके और आपकी पूरी सोनिया सेना के सत्ता से बाहर होने का वक्त भी हो सकता है, नहीं? क्या यह राजनीति में आम बात नहीं है, सत्ता गतिशील है और हर वक्त बदलती है, जो आपको लगता है कि आपके पास स्थायी रूप से रहने वाली है? कंगना इस समय अपने घर मंडी में हैं और वहीं से उद्धव सरकार पर हमला पर हमला बोले जा रही हैं ।

No comments:

Post a Comment