दिशा सालियान का मर्डर हुआ, सीबीआई बॉयफ्रेंड रोहन से पूछे सवाल, मेरे पास है साबूत - Newztezz

Breaking

Tuesday, September 15, 2020

दिशा सालियान का मर्डर हुआ, सीबीआई बॉयफ्रेंड रोहन से पूछे सवाल, मेरे पास है साबूत


बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने जब आत्महत्या की थी उससे एक सप्ताह पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान की मौत हो गई थी। उसके बाद जब सुशांत की मौत की खबर आई तब लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि दोनों के बीच कोई न कोई कनेक्शन अवश्य है। खबरें आई थी कि सुशांत, दिशा सालियान की मौत के बाद बहुत परेशान थे और वो कोई प्रेस मीटिंग भी करने वाले थे। जिसके बाद सीबीआई दिशा की मौत की जांच में जुट गई है। वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता नितेश राणे ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा किया है।

एक चैनल से बातचीत के दौरान नितेश राणे (Nitesh Rane) ने बताया है कि उन्हें दिशा सालियान (Disha Saliyaan) की मौत से पहले 8 जून को हुई पार्टी के बारे में सब कुछ मालूम है। दिशा के मंगेतर रोहन राय (Rohan Rai) के बारे में नितेश ने बताया कि उनको इस बारे में सब कुछ पता है, पता नहीं वो डरकर क्यों छिप रहा है। उसे आगे आना चाहिए और सब कुछ बता देना चाहिए। राणे ने सवाल उठाते हुए कहा कि जब दिशा गिरीं तो रोहन वहां 25 मिनट के बाद क्यों आया?

नितेश ने दावा किया कि आठ जून को दिशा जुहू में एक पार्टी में मौजूद थीं। उस पार्टी में एक बिल्डर, दो एक्टर, एक अभिनेता का भाई और एक बड़ा नेता भी मौजूद थे। पार्टी के बाद दिशा अपने घर मलाड गई थीं जहां रोहन भी था। जिसके बाद फ्लैट से नीचे गिरकर दिशा की मौत हो गई थी।

नितेश ने बताया, ‘रोहन और उसके दोस्त अगले दिन नौ जून को ही दिशा की अंत्येष्टि की सूचना अपने मित्रों को दे रहे थे। अगर नौ जून को दिशा की अंत्येष्टि हो गई तो 11 जून की दोपहर भगवती हॉस्पिटल में पोस्टमॉर्टम किसका हुआ था?’

नितेश ने बताया कि रोहन ये बात मालूम है कि मुझे 8 जून को जो हुआ उसके बारे में पता है। यदि वो सीबीआई को नहीं बताता तो मैं स्वयं बता दूंगा। राणे ने सवाल उठाया कि रोहन, दिशा मामले में मुख्य गवाह है मगर वही इस जांच का हिस्सा नहीं है।

No comments:

Post a Comment