वकील ने बताया, आठ जून की रात रिया ने क्यों छोड़ दिया था सुशांत का घर, क्यों हुआ था दोनों के बीच झगड़ा - Newztezz

Breaking

Wednesday, September 30, 2020

वकील ने बताया, आठ जून की रात रिया ने क्यों छोड़ दिया था सुशांत का घर, क्यों हुआ था दोनों के बीच झगड़ा


नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput ) की मौत मामले में मुख्य आरोपी के तौर पर देखी जा रही रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) के वकील सतीश मानेशिंदे ने रिया को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने यह बात स्वीकार कर ली है कि आठ जून को रिया सुशांत (Sushant) के साथ थीं और उन दोनों के बीच झगड़ा भी हुआ। उस झगड़े के बाद रिया सुशांत (Sushant) का घर छोड़कर वापस अपने घर चली आई थीं। सतीश मानशिंदे के मुताबिक जब सुशांत विदेश यात्रा से वापस आये थे, तब उनकी मानसिक स्थिति अच्छी नहीं थे वह काफी डिप्रेशन में थे, तो उनका इलाज पांच डॉक्टरों से कराया गया, लेकिन उनकी स्थिति में कोई सुधार नहीं हो रहा था। इलाज के दौरान ही डॉक्टरों को पता चला कि अभिनेता सुशांत (Sushant) गांजे का सेवन करते थे। डॉक्टरों ने उन्हें तत्काल इन सब चीजों यानी कि नशीले पदार्थों का सेवन न करने की सलाह दी।

वकील मानशिंदे ने बताया कि आठ जून को ही सुशांत और उनकी बहन के बीच व्हाट्सएप चैट हुई थी जिसमें बहन ने सुशांत (Sushant) को कुछ दवायें लेने की बात कही थी,लेकिन रिया ने सुशांत (Sushant) को उन दवाओं को लेने से मना किया और कहा बिना प्रिसक्रिप्शन के दवा लेना ठीक नहीं है। इस पर सुशांत (Sushant) , रिया की बात नहीं माने और उन्हें घर छोड़कर जाने के लिए कहा दिया। इस झगड़े के बाद. रिया सुशांत (Sushant) को छोड़ कर अपने घर आ गई और सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया। दुर्भाग्य से 14 जून को सुशांत अपने ही फ़्लैट में मृत पाए गये और इसका ठीकरा रिया के सिर पर फोड़ा जाने लगा।

ED भी कर रही है मामले जांच

उन्होंने कहा, ”सुशांत (Sushant) के पिता के कहने पर पटना में एफआईआर दर्ज करवाई गई और रिया और उनके परिवार वालों पर सुशांत के करोड़ों रुपये हड़पने का भी आरोप लगा। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने भी पीएमएलए के तहत जांच शुरू की.। जांच के दौरान ED ने रिया का फोन अपने कब्जे में ले लिया और उससे जब ड्रग्स से जुड़ा चैट सामने आया तो आगे की जांच NCB को सौंप दी गई। इधर सीबीआई भी रिया से कई बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं 28 अगस्त को एनसीबी हरकत में आई। NCB ने ड्रग मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समेत अभी तक 20 को गिरफ्तार कर किया है और पूछताछ का सिलसिला जारी है।

No comments:

Post a Comment