सदन में हो रही थी बजट पर चर्चा, इधर विधायक जी देख रहे थे पॉर्न, मचा हड़कंप - Newztezz

Breaking

Friday, September 18, 2020

सदन में हो रही थी बजट पर चर्चा, इधर विधायक जी देख रहे थे पॉर्न, मचा हड़कंप


सोशल मीडिया पर इन दिनों एक तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया है। दरअसल मामला थाईलैंड का है जहां एक पार्लियामेंट में लाइव सेशन के दौरान डेमोक्रेटिक पार्टी के विधायक अपने फोन में टॉपलेस फोटो देखते हुए पकड़े गए। हुआ यूं कि थाईलैंड के बैंकॉक सदन में कोरोना काल को लेकर सत्र बुलाया गया था। इस दौरान यहां के एमपी रोननाथप अनुवत को सदन में पोर्न देखते पकड़ा गया। सदन में देश के बजट के साथ अन्य विषयों पर चर्चा चल रही थी लेकिन विधायक जी की नजरें मोबाइल से उठी ही नहीं। जब वहां बैठे एक रिपोर्टर ने उनकी तस्वीर खींच कर उसे ज़ूम किया, तो नेताजी के काले कारनामे सामने आ गए। नेताजी को सदन में मोबाइल पर एक टॉपलेस लड़की की तस्वीर निहारते स्पॉट किया गया।

इस तस्वीर को वायरल होने के बाद नेताजी की असलियत सामने आ गई। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं। पूरा मामला 17 सितंबर का बताया जा रहा है, जहां सदन के दौरान नेताजी की इन हरकतों को कैमरे में कैप्चर किया गया।

दरअसल, विधायक जी अपने मोबाइल में एक लड़की की टॉपलेस तस्वीर निहार रहे थे। रिपोर्टर ने देखा कि विधायक फोटो को ज़ूम करके एन्जॉय कर रहे थे।


जब ये तस्वीर रिपोर्टर ने सबके सामने पेश कर दी, तो विधायक ने सफाई भी बेबाकी से दी। रोननाथप ने कहा कि महिला को मदद चाहिए थी। इसलिए वो तस्वीर देख रहे थे।

विधायक ने मीडिया को बताया कि जब उसे फोटो मिली तो उसे लगा कि कहीं लड़की किसी मुसीबत में तो नहीं। इसलिए वो फोटो का बैकग्राउंड ज़ूम कर देख रहे थे।

लेकिन फिर उन्हें एहसास हुआ कि ये लड़की फोटो के बदले पैसे मांग रही है, तब उन्होंने तस्वीर डिलीट कर दी। हालांकि इस मामले ने तूल पकड़ा लेकिन एमपी को सजा नहीं मिली।

इस घटना की तस्वीर वायरल होने के बाद नेताजी सबसे नजरें नहीं मिला पा रहे हैं।

No comments:

Post a Comment