शादी के 17 दिन दुल्हन बनी बेटे की मां, पुलिस को सुनाई देह व्यापार की कहानी, जांच में पलटा मामला - Newztezz

Breaking

Friday, September 18, 2020

शादी के 17 दिन दुल्हन बनी बेटे की मां, पुलिस को सुनाई देह व्यापार की कहानी, जांच में पलटा मामला


अनोखी शादियों के कई मामले आपने देखे होंगे. लेकिन ये ऐसा पहला मामला है जहां शादी के 17 दिनों बाद ही दुल्हन मां बन गई और बेटे को जन्म दिया. जिससे घरवाले हैरान रह गए. लड़की के मां बनने के बाद ससुराल के लोगों ने मायके के लोगों से सारी सच्चाई जानने की कोशिश की तो उन लोगों ने ससुर को जान से मारने की धमकी दे डाली और हमला बोल दिया. फिर मामला थाना पहुंचा जहां महिला ने पुलिस के सामने सारा सच उगला. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले का है.

देह व्यापार की कहानी
घटना साल 2019 के दिसंबर की है. उस वक्त महिला ने उस समय एसपी रहे विक्रांतवीर को बताया कि, उसके पिता और भाई मिलकर देह व्यापार करा रहे थे और वो खुद भी उसके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं. महिला की शिकायत पर एसपी ने मामला दर्ज करने का आदेश दिया और महिला के पिता, दो सगे, चचरे भाइयों समेत 10 लोगों पर सामूहिक दुष्कर्म, जान की धमकी, मारपीट समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू की.

जांच में पलटी कहानी
दिसंबर माह से इस मामले की जांच चल रही थी लेकिन मामला हाल ही में सुलझा है. जांच के अंतर्गत पुलिस के सामने महिला द्वारा सुनाई गई पूरी कहानी पलट गई. जिससे महिला के झूठ का पर्दाफाश हो गया. पुलिस की मानें तो महिला ने अपने प्रेमी के कहने पर झूठी कहानी सुनाई थी और उसका चक्कर दिलीप नाम के युवक से था. इसी दौरान महिला प्रेग्नेंट हो गई थी और परिवार वालों को जब प्रेग्नेंसी के बारे में पता चला तो उन्होंने किसी दूसरे युवक से शादी करा दी. जब लड़की की शादी हुई थी तब वह सात महीने की गर्भवती थी. लेकिन ये बात ससुराल के लोग नहीं जानते थे. शादी के 17 दिन बाद जब लड़की के पेट में दर्द हुआ और अस्पताल ले जाया गया. तब ससुराल वालों के सामने पूरा सच आया. मामले की सच्चाई से गुमराह करते हुए महिला ने अपने प्रेमी की बात मानी और अपने मायके वालों पर ही झूठा आरोप लगा दिया.

DNA टेस्ट से खुला राज
महिला के आरोपों की जब जांच चल रही थी तो पुलिस ने बच्चे और परिवार का डीएनए टेस्ट कराया. साथ ही दिलीप का भी टेस्ट हुआ. जिसकी रिपोर्ट से सारा सच बाहर आ गया और पता चला कि महिला का बच्चा उसके प्रेमी का ही है. प्रेमी के कहने पर ही महिला ने झूठी कहानी पुलिस को सुनाई थी. फिलहाल पुलिस ने महिला के प्रेमी को हिरासत में ले लिया है.

No comments:

Post a Comment